Bhojpuri Film: प्रवेश लाल यादव और नीलम गिरी की फिल्म इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

Bhojpuri Film Ghar Pariwar: भोजपुरी अभिनेता प्रवेश लाल यादव अपनी "घर परिवार" को लेकर सुर्खियों में बनें हुए हैं और अब इसी बीच फिल्म की रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया गया है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-03 11:30 GMT

Bhojpuri Film Ghar Pariwar  (Photo- Social Media)

Pravesh Lal Yadav Bhojpuri Film: भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से एक धांसू फिल्में बनाई जा रहीं हैं, जी हां! भोजपुरी की एक फिल्म की सराहना कांस फिल्म फेस्टिवल में भी की गई थी, जिसका नाम "अग्निसाक्षी" है। भोजपुरी फिल्म "अग्निसाक्षी" 2 अगस्त को ही सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, वहीं अब भोजपुरी की एक और फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। दरअसल हम बात कर रहें हैं फिल्म "घर परिवार" की, आइए बताते हैं कि ये फिल्म किस दिन सिनेमाघरों में धमाल मचाएंगी।

इस दिन रिलीज होगी प्रवेश लाल यादव की फिल्म

भोजपुरी अभिनेता प्रवेश लाल यादव अपनी "घर परिवार" को लेकर सुर्खियों में बनें हुए हैं और अब इसी बीच फिल्म की रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया गया है। प्रवेश लाल यादव ने फिल्म "घर परिवार" का नया पोस्टर जारी करते हुए फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया। प्रवेश लाल यादव ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "घर परिवार 9 अगस्त से पूरे उत्तर प्रदेश और बिहार के सिनेमाघरों में।"

प्रवेश लाल यादव संग ये अभिनेत्री आयेंगी नजर

भोजपुरी की आने वाली फिल्म "घर परिवार" में प्रवेश लाल यादव के साथ भोजपुरी की हॉट अदाकारा नीलम गिरी नजर आयेंगी। नीलम गिरी फिल्म में लीड रोल निभाती दिखाई देंगी। बता दें कि नीलम गिरी और प्रवेश लाल यादव दोनों ही कई प्रोजेक्ट में एक साथ काम कर चुके हैं, वहीं अब फिर दोनों "घर परिवार" फिल्म में एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। वहीं फिल्म के पोस्टर की बात करें तो प्रवेश और नीलम रोमांटिक अंदाज में दिख रहें हैं, जहां प्रवेश साइकिल चला रहीं हैं, वहीं नीलम आगे बैठी हुईं हैं। प्रवेश लाल यादव और नीलम गिरी की इस फिल्म को 9 अगस्त से सिनेमाघरों में देखने के लिए तैयार हो जाइए। बताते चलें कि इस फिल्म का निर्देशन मंजुल ठाकुर ने किया है, जबकि प्रवेश लाल ही फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

Tags:    

Similar News