Priyanka Choudhary Archana Gautam के बीच इस बात को लेकर हुई लड़ाई, इस बात से गुस्सा हैं अर्चना

Priyanka Choudhary Archana Gautam Fight: 'बिग बॉस 16' कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम के बीच की दोस्ती अब खत्म हो गई है, लेकिन इसके पीछे का क्या कारण है? आइए जानते हैं।

Update: 2023-09-06 07:05 GMT
Priyanka Choudhary Archana Gautam Fight (Image Credit: Instagram)

Priyanka Choudhary Archana Gautam Fight: 'बिग बॉस 16' की कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम की दोस्ती शो से बाहर आने के बाद भी दिखी थी। दोनों को कई बार साथ में पार्टी में स्पॉट किया गया और दोनों कई बार अपने बीच की दोस्ती का इजहार भी करती नजर आई हैं, लेकिन इन दिनों दोनों के बीच के रिश्ते कुछ ठीक नहीं है और अर्चना गौतम ने तो प्रियंका को अनफॉलो भी कर दिया है, लेकिन इस लड़ाई की असल वजह आखिर क्या है?

क्यों हुई अर्चना गौतम-प्रियंका चौधरी के बीच लड़ाई?

लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, पहले जहां अर्चना गौतम प्रियंका चौधरी को फॉलो करती थीं, वहीं अब उन्होंने प्रियंका को अनफॉलो कर दिया है। वहीं, हाल ही में अर्चना ने अपनी बर्थडे पार्टी होस्ट की थी, जिसमें 'बिग बॉस 16' के कई कंटेस्टेंट नजर आए थे, लेकिन इस पार्टी में प्रियंका चाहर चौधरी नहीं पहुंची थीं। जी हां...प्रियंका ना तो पार्टी में पहुंची और ना उन्होंने अर्चना को बर्थडे विश किया, जिससे अर्चना नाराज हो गई हैं। प्रियंका के इस बर्ताव से अर्चना काफी ज्यादा हर्ट हैं और अब उन्होंने फैसला किया है कि वो प्रियंका से सभी रिश्ते तोड़ लेंगी।

बिग बॉस 16 में हुई थी अर्चना-प्रियंका की दोस्ती

'बिग बॉस 16' में जहां फैंस को प्रियंका और अंकित का लव एंगल पसंद आया था, तो वहीं अर्चना और प्रियंका की बॉन्डिंग को भी लोगों ने खूब पसंद किया था। इसी शो के दौरान दोनों की दोस्ती हुई थी। हालांकि, इस दोस्ती में हमेशा अर्चना छोटी-छोटी बातों पर नाराज होकर ये दोस्ती खत्म कर लेती थीं और फिर बाद में माफी मांग इस दोस्ती को टूटने भी नहीं देती थी। इस बार भी शायद फैंस को कुछ ऐसा ही देखने को मिले। अभी भले अर्चना ने प्रियंका संग अपनी दोस्ती को खत्म कर लिया हो, लेकिन फैंस को यकीन है कि प्रियंका उन्हें मना लेंगी।

Full View

'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आ रही अर्चना गौतम

बता दें कि इन दिनों अर्चना गौतम कलर्स टीवी के फेमस शो 'खबरों के खिलाड़ी' में नजर आ रही हैं। इस शो में अर्चना फैंस को खूब एंटरटेन कर रही हैं। इसी के साथ बेहतरीन तरीके से अपने स्टंट भी परफॉर्म कर रही हैं।

वहीं, प्रियंका चाहर चौधरी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह बहुत जल्द बॉलीवुड एक्टर रणदीप की अपकमिंग फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा, वह लगातार अपने म्यूजिक वीडियो व मैगजीन फोटोशूट के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Tags:    

Similar News