प्रियंका चोपड़ा की 'बेवॉच' को सेंसर बोर्ड से मिला 'A' सर्टिफिकेट, 2 जून को हो रही रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने ए सर्टिफिकेट के साथ रिलीज़ की इजाज़त दे दी है।

Update: 2017-05-23 13:27 GMT
प्रियंका चोपड़ा की 'बेवॉच' को सेंसर बोर्ड से मिला 'A' सर्टिफिकेट, 2 जून को हो रही रिलीज

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने 'ए' सर्टिफिकेट के साथ रिलीज़ की इजाज़त दे दी है। इसके साथ ही सेंसर बोर्ड ने फिल्म में चार विजुअल और एक डायलॉग पर भी अपनी कैंची चला दी है।

इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के अलावा ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रॉन लीड रोल में है। गौरतलब है कि फेमस अमेरिकन टीवी शो 'क्वांटिको' में काम करने के बाद प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म के जरिए हॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। भारत में बेवॉच 2 जून को रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें ... देखिए इन तस्वीरों में देखिए, बेवॉच के प्रमोशन में प्रियंका ने कैसे दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज

बता दें कि 'बेवॉच' 90 के दशक के एक टीवी शो पर बेस्ड फिल्म है। सीबीएफसी के चीफ पहलाज निहलानी ने फिल्म से बिकिनी सीन्स न काटते हुए 'ए' सर्टिफेकिट देने पर तर्क दिया कि इन सीन्स को काटना बोर्ड ने जरूरी नहीं समझा।

यह टीवी शो पहले ही भारत में कई सालों तक प्रसारित हो चुका है जिसमें स्लो मोशन में बिकीनी शॉट्स थे। अगर आप गोवा के बीच पर भी जाएं तो वहां भी बिकीनी में महिलाएं देखी जा सकती हैं तो इन्हें काटे जाने की कोई तुक नहीं है।

यह भी पढ़ें ... रिलीज हुआ प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ का हिंदी ट्रेलर, पर दिखी 1 सेकंड के लिए

निहलानी का कहना है कि फिल्म कई जगह फूहड़ डायलॉग्स हैं, जिसे हटवा दिया गया है। जहां हमें लगा कि बेवजह फूहड़ डायलॉग्स को डाला गया है वहां से इन्हें हटा दिया गया है लेकिन हमने कई फूहड़ डायलॉग्स को इजाज़त दे दी है क्योंकि इन्हें हटाने पर फिल्म फ्लेवर पबिगड़ जाता। हमने फिल्म को 'ए' सर्टिफिकेट न केवल बिकिनी बल्कि इसकी मजबूत भाषा को ध्यान में रखकर दिया है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज

Tags:    

Similar News