Nick Jonas: आपका दिन बना देगी निक जोनस संग बेटी मालती की ये तस्वीर, हद से ज्यादा क्यूट दिख रहें दोनों

Nick Jonas With Daughter Malti: ग्लोबल आइकॉन बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा और उनकी फैमिली किसी न किसी कारणवश हेडलाइंस में अपनी जगह बना ही लेती हैं। प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से एक गॉर्जियस तस्वीरें शेयर कर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाती हैं|

Update: 2023-06-13 04:09 GMT
Nick Jonas With Daughter Malti (Photo- Social Media)
Nick Jonas With Daughter Malti: ग्लोबल आइकॉन बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा और उनकी फैमिली किसी न किसी कारणवश हेडलाइंस में अपनी जगह बना ही लेती हैं। प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से एक गॉर्जियस तस्वीरें शेयर कर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाती हैं, लेकिन जब वह अपनी लाडली बेटी मालती की कोई तस्वीर साझा करती हैं तो वह मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है और अब फिर प्रियंका के पति निक जोनस और उनकी बिटिया रानी मालती की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसपर हर कोई प्यार लुटा रहा है।

निक जोनस ने खुद शेयर की तस्वीर

सिंगर निक जोनस ने थोड़ी देर पहले ही बेटी मालती के साथ अपनी बेहद ही प्यारी फोटो शेयर की है, जिसने यकीनन उनके फैंस का दिन बना दिया है। निक जोनस इस फोटो में मालती को अपनी गोद में पकड़े हुए हैं और वहीं मालती इस तरह फेस एक्सप्रेशन दे रहीं हैं कि लोग बस एकटक उसी फोटो को निहारते जा रहें हैं। मालती की क्यूटनेस कर किसी का दिल लूट ले रही है।

निक की तरह लग रहीं हैं बेटी मालती

निक द्वारा शेयर की गई फोटो की बात करें तो उसमें वह मालती को गोद में लिए निक बड़े ही प्यार से उसे देख रहें हैं। मालती लाइट ब्लू कलर की फ्रॉक में बेहद ही क्यूट लग रहीं हैं, वहीं कुछ लोगों का तो यह भी कहना है कि वह हुबहू निक की कार्बन कॉपी लग रहीं हैं।

नेटीजेंस से लेकर सेलेब्स कर रहें ताबड़तोड़ कमेंट्स

निक और मालती की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस धड़ल्ले से जमकर कमेंट कर रहें हैं। नेटीजेंस के साथ ही बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड स्टार्स भी निक के इस पोस्ट पर खूब ताबड़तोड़ कमेंट्स कर रहें हैं।

प्रियंका भी अधिकतर शेयर करती रहती हैं तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी अधिकतर ही बेटी मालती की तस्वीर शेयर करती रहती हैं, मालती की क्यूटेस पर हर कोई फिदा हो चुका है, फैंस भी बेसब्री से मालती की नई तस्वीरों का इंतजार करते रहते हैं। हालांकि यह कपल भी समय-समय पर हैप्पी फैमिली पिक्चर शेयर कर फैंस का दिन बना ही देता है।

Tags:    

Similar News