Instagram Richlist में प्रियंका चोपड़ा हुईं शामिल, एक पोस्ट के कमाती हैं इतने करोड़ रुपए

इंस्टाग्राम ऐसा प्लेटफार्म बन चूका है जहा सेलेब्स जमकर कमाई करते हैं । इस साल 2021 की हॉपर इंस्टाग्राम रिचलिस्ट सामने आई हैं । इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का भी नाम हैं ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-07-02 04:19 GMT

Priyanka Chopra Instagram Richlist: फ़िल्मी स्टार्स के बारे में जानना है तो उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करके उनके बारे में आप जान सकते हैं । इंस्टाग्राम ऐसा प्लेटफार्म बन चूका है जहा सेलेब्स जमकर कमाई करते हैं । इस साल 2021 की हॉपर इंस्टाग्राम रिचलिस्ट सामने आई हैं । इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का भी नाम हैं । प्रियंका चोपड़ा ने इस लिस्ट में 27वां स्थान हासिल किया है ।

इस लिस्ट में दो इंडियन सेलेब्स हैं जिन्होंने इस लिस्ट में जगह बनाई हैं । बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और क्रिकेटर विराट कोहली । प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर 64 मिलियन फॉलोअर्स हैं । खबरों की माने तो प्रियंका चोपड़ा अपने एक एक पोस्ट के तीन करोड़ चार्ज करती हैं । बीते कुछ समय से प्रियंका ने कई प्रोडक्ट्स को इंस्टाग्राम पर प्रमोट किया है । पिछले साल प्रियंका इस लिस्ट में 19वें स्थान पर थीं । अब उनकी कमाई बढ़ गई है । एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर आफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं । वह समय समय पर अपनी और अपने पति की तस्वीरें शेयर किया करती हैं ।

ये सेलेब्स भी टॉप लिस्ट में शामिल 

वहीं दूसरी तरफ क्रिकेटर विराट कोहली एक मात्र ऐसे स्टार हैं जो टॉप 30 में नज़र आए । विराट कोहली पिछले साल 23वें प्लेस पर रहे थे । बता दें, विराट एक प्रमोशनल पोस्ट का 5 करोड़ चार्ज करते हैं । इसके अलावा फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी इस लिस्ट में टॉप पर हैं । वो एक प्रमोशनल पोस्ट के करीब 11 करोड़ चार्ज करते करते हैं ।

फिल्म का फैंस कर रहे इंतज़ार 

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका शादी के बाद ज्यादा फिल्मों में नज़र नहीं आई । वह शादी के बाद फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नज़र आई थीं । ये फिल्म पर्दे पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई । इसके बाद प्रियंका ने फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में काम किया । इस फिल्म में प्रियंका के साथ एक्टर राजकुमार राव भी दिखे थे । फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिला । अब उनके फैंस बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों में उनका इंतज़ार कर रहे हैं । लेकिन एक्ट्रेस ने अभी इसकी कोई जानकारी अपने फैशन को नहीं दी हैं ।

Tags:    

Similar News