Priyanka Chopra ने शेयर की चाइल्डहुड मेमोरी, ऐसे मस्ती करते दिखे भाई-बहन

आज प्रियंका चोपड़ा एक मुकाम पर खड़ी है जिसे पाना हर अभिनेत्री का ख्वाब है। हाल ही में अपने छोटे भाई सिड को उनके जन्मदिन पर अनोखे स्टाइल में विश किया ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-07-13 04:00 GMT

प्रियंका चोपड़ा और इनके भाई की बचपन की तस्वीर (फोटो : सोशल मीडिया )

Priyanka Chopra Childhood Photo: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक आउटसाइडर होते हुए बॉलीवुड से हॉलीवुड (Hollywood) तक का लंबा सफ़र तय किया है । सभी को प्रियंका चोपड़ा से सीखना चाहिए कि कभी किसी को बड़ा या छोटा नहीं समझना चाहिए । आज वो एक ऐसे मुकाम पर खड़ी है जिसे पाना हर अभिनेत्री का ख्वाब है । प्रियंका का ये सफर काफी दिलचस्प रहा है । शादी के बाद भी प्रियंका चोपड़ा ने फिल्मों को नहीं छोड़ा । अब वो अमेरिका शिफ्ट हो चुकी है और वही अपने प्रोजेक्ट्स पर फोकस कर रही हैं । सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली प्रियंका ने हाल ही में अपने छोटे भाई सिड को उनके जन्मदिन पर अनोखे स्टाइल में विश किया ।

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने भाई के साथ चाइल्डहुड मेमोरी शेयर की है । इस तस्वीर में बेबी प्रियंका और उनका छोटा भाई सिद्धार्थ समंदर की लहरों में एन्जॉय करते नज़र आ रहे हैं । दोनों काफी मज़े में दिख रहे है । वैसे इस तस्वीर को कम लोग ही साधारण सी दिखने वाली लड़की को पहचान पायेंगे । इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा- जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं सिड । तुमसे बहुत प्यार करती हूं और दुआ करती हूं कि काश मैं वहां होती तुम्हारे साथ जश्न मनाने के लिए । खूब हंसी मजाक करो और बहुत खुश रहो ।

इस वजह से सुर्ख़ियों में रही अभिनेत्री 

देसी गर्ल कई वजहों से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। हाल ही में प्रियंका ने विम्बईलडन (Wimbledon 2021) में दिलचस्पीह दिखाई। वो विम्बिलडन के वीमन्सर सिंगल्स का फाइनल मैच देखने पहुंची थीं। यहां से उनकी कई तस्वीरें वायरल हुईं थी।  इसी दौरान प्रियंका , नताशा पूनावाला के साथ नजर आई थी। वो आदर पूनावाला की पत्नी हैं। 

Tags:    

Similar News