MOVIE TEASER: इस एक्ट्रेस को है ये फोबिया, क्या आप भी हैं इसके शिकार ?

Update: 2016-04-21 10:34 GMT

मुंबई: मांझी द माउंटेन मैन से दर्शकों में मशहूर हुईं राधिका आप्टे अब विभिन्न तरह के होने वाले फोबिया से पीड़ित लोगों के रोल में दिखेंगी। इरोस इंटरनेशनल के बैनर तले बन रहे फोबिया नामक इस धारावाहिक का निर्देशन पवन कृपलानी कर रहे हैं ।

राधिका आप्टे हंटर और बदलापुर जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं, लेकिन उन्हें ज्यादा लोकप्रियता मांझी द माउंटेन मैन से मिली।

राधिका फोबिया में होने वाले डर को दिखाएंगी। फोबिया कई तरह का होता है। धारावाहिक में फोबिया के प्रति लोगों को जागरूक भी किया जाएगा ।

वीडियो में देखिए राधिका आप्टे की फोबिया

Full View

राधिका ने स्पेशल सीरीज शूट की हैं जिसका वीडियो भी बनाया गया है। इसमें वो उन लोगों से बात करती दिखाई गई है जो कई तरह के फोबिया से ग्रस्त हैं । अनजाने लोगों से डर जिसे पानो फोबिया कहा जाता है। आंधी तूफान से डर को एस्ट्रोफाबिया कहते हैं।

इसके अलावा प्लेन में सफर करने वाले या मकड़ी से डरने वाले के बारे में भी फोबिया में बताया गया है। ये वीडियो रोज ऑनलाइन रिलीज किया जाएगा। इस सीरियल में राधिका का नाम महक है जो पेशे से आर्टिस्ट है । उसकी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आते हैं। राधिका कहती हैं जब मैं इस कैरेक्टर की तैयारी कर रही थी, तब मैंने कई तरह के फोबिया के बारे में पढ़ा ।

Tags:    

Similar News