Radhika Apte Husband: कौन हैं और क्या करते हैं राधिका आप्टे के पति, रचाई थी गुपचुप शादी

Radhika Apte Husband Benedict Taylor: आइए अपने इस आर्टिकल में हम आपको बताते हैं कि राधिका आप्टे के पति कौन हैं और क्या करते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-17 11:49 IST

 Radhika Apte Husband Benedict Taylor

Radhika Apte Husband Benedict Taylor: बॉलीवुड की बेहद ही उम्दा अदाकारा राधिका आप्टे को लेकर एक गुड न्यूज सामने आई है, जी हां! राधिका आप्टे मां बनने वालीं हैं, इस गुड न्यूज को उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। राधिका आप्टे ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लांट करते हुए बताया कि वे प्रेग्नेंट हैं, जिसके बाद से फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाईयां देने में जुट चुके हैं। वहीं बहुत से लोगों को तो यह भी नहीं पता कि राधिका आप्टे की शादी हो चुकी है, आइए अपने इस आर्टिकल में हम आपको बताते हैं कि राधिका आप्टे के पति कौन हैं और क्या करते हैं।

राधिका आप्टे के पति बेनेडिक्ट टेलर (Radhika Apte Husband Benedict Taylor)

राधिका आप्टे अधिकतर अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहती हैं, हालांकि वे अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना ही पसंद करती हैं। जी हां! राधिका आप्टे कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ पर बात नहीं करतीं, लेकिन जब से उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आईं हैं, तब से राधिका आप्टे की पर्सनल लाइफ सुर्खियों में आ चुकी है। सबसे पहले आपको बता दें कि राधिका आप्टे ने बेनेडिक्ट टेलर से शादी रचाई है, जो एक विदेशी हैं और लंदन में रहते हैं।


क्या करते हैं राधिका आप्टे के पति (Who Is Radhika Apte Husband)

राधिका आप्टे और बेनेडिक्ट टेलर की शादी को कई साल हो चुके हैं। वहीं यदि आपको बताएं कि बेनेडिक्ट टेलर करते क्या हैं तो दरअसल बेनेडिक्ट टेलर म्यूजिशियन हैं, जो लंदन के रहने वाले हैं। राधिका आप्टे और बेनेडिक्ट की मुलाकात एक डांस क्लास के दौरान हुई थी, और तभी इनके बीच दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई। राधिका आप्टे बेनेडिक्ट टेलर संग लिव इन रिलेशनशिप में भी रहने लगीं थीं, और कुछ समय बाद यानी कि 2012 में राधिका आप्टे ने बेनेडिक्ट संग गुपचुप शादी रचा ली, दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद 2013 में दोनों ने रिसेप्शन पार्टी दे सभी को हैरान कर दिया। राधिका आप्टे ने यह भी बताया था कि उनकी शादी की कोई तस्वीर नहीं है, क्योंकि अपनी शादी एंजॉय करने में दोनों इतने मगन थे कि तस्वीरें लेना ही भूल गए थे।


12 साल बाद मां बनेंगी राधिका आप्टे (Radhika Apte Pregnant)

राधिका आप्टे और बेनेडिक्ट टेलर की शादी को 12 साल हो चुके हैं, 12 साल बाद अब इस कपल के घर किलकारी गूंजने वाली है, जी हां! राधिका और बेनेडिक्ट के घर नन्हा मेहमान आने वाला है, जिसकी अनाउंसमेंट राधिका आप्टे ने कर दिया।

Full View
Tags:    

Similar News