Rahul Vaidya और Disha Parmar अपने संगीत सेरेमनी में देंगे जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस, देखें पहली झलक

Rahul and Disha sangeet ceremony: राहुल वैद्य ने बहुत ही स्पेशल तरीके से दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था । जिसके बाद अब दोनों 16 जुलाई के दिन शादी के बंधन में बंधने वाले हैं ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-07-11 09:10 GMT

राहुल वैद्य और दिशा परमार (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Rahul and Disha sangeet ceremony: राहुल वैद्य ने बहुत ही स्पेशल तरीके से दिशा परमार को बिग बॉस 14 के शो के दौरान शादी के लिए प्रपोज किया था । जिसके बाद अब दोनों 16 जुलाई के दिन शादी के बंधन में बंधने वाले हैं । फिलहाल दोनों अपनी संगीत सेरेमनी की तैयारी कर रहे हैं दोनों । सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों डांस की तैयारी करते नजर आ रहे हैं ।

बता दें, दिशा और राहुल के साथ उनके फैंस भी उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। आपकी एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए ये वीडियो काफी होगा । यहां देखें कैसे दोनों डांस स्टेप्स याद करने में लगे हुए हैं।

वीडियो देख फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ जाएगा 

इस वीडियो में राहुल और दिशा कैजुअल लुक में नज़र आ रहे हैं। एक्साइटमेंट के साथ साथ दोनों अपनी परफॉर्मेंस को लेकर नर्वस भी दिख रहे हैं ।

शादी की आउटफिट रेडी 

आपको बता दें, राहुल नें एक इंटरव्यू में बताया कि वेडिंग के लिए दिशा ने अपना आउटफिट रेडी कर लिया है। अभी उन्हें फाइनल करना बाकी है। राहुल ने दिशा को उनके बर्थडे के दिन बिग बॉस के घर में प्रपोज किया था। उन्होंने एक वाइट टी-शर्ट पर लिखा- दिशा मुझसे शादी करोगी? 

Tags:    

Similar News