Rajat Dalal News: रजत दलाल का आत्मसमर्पण, हिट एण्ड रन केस वायरल वीडियो में बड़ी कार्रवाई

Rajat Dalal Viral Video: यूट्यूबर रजत दलाल ने हिट एंड रन केस में वीडियो वायरल होने के बाद किया सरेंडर

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-09-04 03:23 GMT

Rajat Dalal News 

Rajat Dalal News: यूट्यूबर और फिटनेस इन्फ्लुएंसर रजत दलाल (Rajat Dalal) जिसका कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था,जिसे वो कार चलाते हुए हाई स्पीड से जा रहा था।उसके पास में एक लड़की बैठी हुई थी, रजत दलाल की कार से एक बाइक वेले को टक्कर लग जाती है। जिस पर लड़की बोलती है कि बाइक सवार गिर गया है. रजत दलाल(Rajat Dalal Video Viral) बोलता है कि ये तो मेरा रोज़ का काम है।और आगे बढ़ जाता है, अब इस मामले में रजत दलाल(Rajat Dalal) पर केस होने के बाद उसने पुलिस के सामने सरेंडर किया है.

वीडियो वायरल होने पर रजत दलाल ने किया पुलिस के सामने सरेंडर (Rajat Dalal Surrender After Video Viral)-

यूट्यूबर रजत दलाल पर फरीदाबाद के मथुरा रोड पर लापरवाही से गाड़ी चलाने के लिए सराय ख्वाजा पुलिस ने मामला दर्ज किया है, जिसका एक वीडियो 30 अगस्त को सोशल मीडिया पर वायरल (Rajat Dalal Viral Video) हुआ था।

वीडियो में Rajat Dalal को तेज गति से कार चलाते हुए देखा जा सकता है और वह एक बाइक सवार को टक्कर भी मार देता है। हालांकि, जब उसके बगल में बैठी महिला उसे बाइक सवार को चेक करने के लिए कहती है, तो वह कहता है, "ऐसा हर दिन होता है"। पीछे की सीट पर बैठे एक व्यक्ति ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया।क्या सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद रजत दलाल को गिरफ़्तार करने की मांग की जा रही थी। फरीदाबाद में मथुरा रोड पर लापरवाही से गाड़ी चलाने के लिए सराय ख्वाजा पुलिस ने मामला दर्ज किया.

जिसके बाद यूट्यूबर रजत दलाल(Rajat Dalal ) ने लापरवाही से गाड़ी चलाने के मामले में सोमवार को फरीदाबाद के सराय ख्वाजा पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण कर दिया।

जांच के बाद पुलिस को पता चला कि यह घटना 25 फरवरी की है, जब दलाल ने मेवला महाराजपुर के सेक्टर 27 में स्थित फॉक्सवैगन कैपिटल फरीदाबाद शोरूम से टेस्ट ड्राइव के लिए कार ली थी। इसके बाद वह गाड़ी को नेशनल हाईवे पर लेकर चला गया।इसके साथ ही पुलिस ने वीडियो बनाने वाले कार्तिक छाबड़ा से सम्पर्क किया है.पुलिस ने बताया कि Rajat Dalal से पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News