Ram Mandir Invite : अभिनेता रजनीकांत और रणदीप हुड्डा भी होंगे प्राण प्रतिष्ठा में शामिल

Ram Mandir Invite : साउथ इंडिया के सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत को भी प्राण प्रतिष्ठा का न्योता दिया गया है जिसकी जानकारी भाजपा नेता अर्जुन मूर्ति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट टैक्स पर साझा की है।

Update: 2024-01-09 07:00 GMT

Rajinikanth & Randeep Hooda receives invitation for Ram Mandir inauguration (Photos - Social Media)

Ram Mandir Invite : अयोध्या में स्थित राम मंदिर भारतीय संस्कृति और धर्म के महत्वपूर्ण स्थलों में से एक है। यहां पर भगवान राम को समर्पित मंदिर बन रहा है। इस स्थान पर एक प्राचीन मंदिर था, जिसे बाद में विवादों के कारण तोड़ दिया गया था लेकिन 2019 में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद इसी स्थान पर भव्य रूप में भगवान राम के मंदिर का निर्माण हो रहा है जो कि भारतीय समाज में बड़े उत्साह और आनंद का केंद्र बनी हुई है। बता दें कि यह स्थान हिन्दू धर्म के एक महत्त्वपूर्ण तीर्थ स्थल के रूप में माना जाता है।

7000 लोगों को भेजा जा चुका है आमंत्रण

इसी कड़ी में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के लिए तैयारी स्वरूप पर है और अब तक कुल 7000 लोगों को आमंत्रण भेजा जा चुका है। इसी के साथ साउथ इंडिया के सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत को भी प्राण प्रतिष्ठा का न्योता दिया गया है जिसकी जानकारी भाजपा नेता अर्जुन मूर्ति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट टैक्स पर साझा की है इस दौरान उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने तमिल भाषा में लिखा है की श्री राम मंदिर तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से उन्हें आमंत्रित करते हुए मुझे बहुत खुशी हुई है



तैयारियां पूरी

इसके अलावा, फिल्म इंडस्ट्री के काफी लोग इसमें शामिल होंगे। इसमें माधुरी दीक्षित, अनुपम खेर, अक्षय कुमार, राजकुमार हिरानी, अरुण गोविल, संजय लीला भंसाली, रोहित शेट्टी और महावीर जैन का नाम शामिल है। इसके अलावा, दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली भी शामिल होंगे। बता दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में स्थित राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का लोकार्पण किया जाएगा। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य अतिथि होंगे। इस दिन का राम भक्त काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ट्रस्ट के मुताबिक, अब तक करीब 47 संतो को निमंत्रण भेजा जा चुका है।



Tags:    

Similar News