Rajinikanth ने नए साल पर फैंस को दिया बड़ा तोहफा, वायरल हुआ वीडियो

Rajinikanth: साउथ सिनेमा के दिग्गज स्टार रजनीकांत ने नए साल पर अपने फैंस को एक खास तोहफा दिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-01-01 08:49 GMT

Rajinikanth: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की एक्टिंग और स्टाइल के लाखों लोग दीवाने हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस हमेशा बेताब रहते हैं। ऐस में रजनीकांत ने नए साल पर अपने फैंस को एक खास तोहफा दिया है। दरअसल, एक्टर ने अपने घर के बाहर आकर फैंस से मुलाकात की है और उन्हें न्यू ईयर की बधाई दी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रजनीकांत ने दी फैंस को नए साल की बधाई

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में रजनीकांत अपने चेन्नई वाले घर के बाहर अपनी झलक दिखाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके घर के बाहर हजारों की तादात में फैंस भी इकट्ठा है। वीडियो में रजनीकांत को अपने गेट के पास खड़े होकर फैंस को ग्रिट करते देखा सकता है। इस दौरान वो व्हाइट कुर्ते पजामे दिख रहे हैं। उन्हें देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। रजनीकांत उन्हें हाथ हिला कर न्यू ईयर की बधाई देते नजर आ रहे हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगे रजनीकांत

रजनीकांत के वर्क फ्रंट की बात करें, तो रजनीकांत को आखिरी बार फिल्म 'जेलर' में देखा गया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था और जबरदस्त कलेक्शन किया था। फिल्म में रजनीकांत एक रिटाएर्ड जेलर के किरदार में थे। वहीं, जेलर के बाद रजनीकांत की एक और फिल्म का ऐलान हो गया है। सुपरस्टार जल्द ही फिल्म मेकर लोकेश कंगराज की फिल्म 'थलाइवर 171 में नजर आएंगे। इसकी अनाउंसमेंट प्रोडक्शन हाउस सन पिक्चर्स ने की थी।

अमिताभ बच्चन संग काम करेंगे रजनीकांत

इस फिल्म में रजनीकांत सालों बाद अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन खबरों के अनुसार, फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं, अमिताभ बच्चन और रजनीकांत ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म की शूटिंग के दौरान का वीडियो में भी शेयर किया था, जिसमें दोनों स्टार सेल्फी के लिए पोज देते नजर आ रहे थे। 

Tags:    

Similar News