ओटीटी प्लेटफार्म पर राजकुमार राव-भूमि पेडनेकर की बधाई दो हुई रिलीज, यहाँ देख सकते हैं आप

बधाई दो सिनेमा घरों में पहले ही रिलीज़ हो चुकी है और अब ये ओटीटी प्लेटफार्म पर भी रिलीज़ हो गई है।यहाँ देख सकते हैं आप

Newstrack :  Network
Update: 2022-03-11 15:04 GMT

Badhai Do on OTT : बधाई दो सिनेमा घरों में पहले ही रिलीज़ हो चुकी है और अब ये ओटीटी प्लेटफार्म पर भी रिलीज़ हो गई है। आपको बता दें कि राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) स्टारर फिल्म बधाई दो 11 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।दरअसल जैसी फिल्म के बिजनेस की उम्मीद की जा रही थी, वैसा रिस्पॉन्स इसे दर्शकों से नहीं मिल पाया। क्योंकि कोरोना के चलते उस वक्त थिएटर्स खुले ही थे ऐसे में हर कोई परिवार के साथ फिल्म देखने जाने से घबरा भी रहा था। हालांकि फिल्म में बोल्ड सबजेक्ट होने की वजह से इस फिल्म को परिवार के साथ देखने जाना हर कोई पसंद भी नहीं कर रहा था। हो सकता है इस वजह से भी फिल्म को उम्मीद के मुताबिक दर्शक नहीं मिल सके। कुछ लोग ऐसे हैं जो अबतक इस फिल्म को देख नहीं पाए हैं तो ऐसे लोगों के लिए खुशखबरी है कि अब वो इस फिल्म को घर बैठे देख सकते हैं ।

Full View

फिल्म चाहे दर्शकों के दिल पर उतना इफ़ेक्ट नहीं छोड़ पाई हो लेकिन राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई है।दोनों ही स्टार्स ने अपना सौ प्रतिशत दिया है।  इस फिल्म के जरिए राजकुमार और भूमि पहली बार बिग स्क्रीन पर साथ में नजर आए हैं।और उनकी जोड़ी सबको बहुत पसंद आई है। फिल्म में भूमि ने लेस्बियन लड़की का रोल प्ले किया है। जो शादी नहीं करना चाहती लेकिन उसका परिवार उस पर शादी के लिए दबाव बनाता है। इसी दौरान उसकी मुलाकात शार्दुल (राजकुमार राव) से होती है जो उसे अपने साथ शादी करने के लिए तैयार कर लेता है।

फिल्म बधाई दो ओटीटी पर आज यानि 11 मार्च को रिलीज हो गई है। थिएटर्स के बाद अब ये फिल्म ओटीटी के नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी। फिल्म बधाई दो अपने सब्जेक्ट को लेकर काफी चर्चा में रही है। राजकुमार राव महिला थाने के एक पुलिसकर्मी के रोल में दिखें है जबकि भूमि पेडनेकर एक पीटी टीचर की भूमिका में नजर आई हैं।

आपको बता दें कि फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर उतनी सफलता हासिल नहीं कर पाई हो।लेकिन सभी कलाकारों की एक्टिंग बेहद पसंद की गयी है। राजकुमार राव के पास इस वक्त कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में है। इनमें भीड़, मिस्टर एंड मिसेज माही और हिट द फर्स्ट केस जैसी फिल्में शामिल है। वहीं भूमि के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इस समय उनकी कई फिल्में रिलीज की कतार में हैं। भूमि विक्की कौशल के साथ 'गोविंदा नाम मेरा' और अर्जुन कपूर के साथ 'द लेडी किलर' में भी स्क्रीन शेयर करेंगी।बात करें बधाई दो फिल्म की तो भले ही कोरोना की वजह से ये फिल्म थेटर्स खुलते ही रिलीज़ हुई और बॉक्स ऑफिस पर उतना कमाल न दिखा पाई हो लेकिन हो सकता है ओटीटी पर इसे सफलता मिल जाये।

Tags:    

Similar News