राजकुमार राव ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी रचाने के बाद कही अपने दिल की बात

राजकुमार और पत्रलेखा कोविड की वजह से शादी को छोटा और निजी ही रखना चाहते थे। इसलिए इस शादी मे केवल उनके करीबी ही शामिल हुए हैं।

Written By :  Priya Singh
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-11-15 17:09 GMT

राजकुमार राव पत्रलेखा (फोटो- सोशल मीडिया)

Rajkumar Rao Patralekha Shadi : राजकुमार राव और उनकी लॉन्ग टाइम लव अभिनेत्री पत्रलेखा 13 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए। इस बॉलीवुड कपल ने चंडीगढ़ में सात फेरे लिए सोशल मीडिया पर उनकी शादी की पहली झलक सामने आई है। जिसमें दोनों मेड फॉर ईच अदर लग रहे हैं, बॉलीवुड अभिनेत्री पत्रलेखा ने अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा आज मेरी हर चीज से शादी हो गई है, मेरे प्यार से, मेरे क्राइम पार्टनर से, मेरी फैमिली, मेरे सोलमेट और मेरे सबसे बेस्ट दोस्त से। जो पिछले 11 वर्षों से मेरा सबसे अच्छा दोस्त है, आपकी पत्नी होने से बड़ी भावना नहीं। यहां से हम हमेशा साथ हैं।

वही राजकुमार राव ने भी अपनी शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा "आखिरकार 11 साल के प्यार , रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद मैंने अपनी हर चीज से शादी कर ली मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार । आज मेरे लिए आपके पति कहे जाने से बड़ी कोई खुशी नहीं पत्रलेखा यहां से हमेशा के लिए और अनंत तक के लिए साथ।

शादी की फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल

बता दें कि राजकुमार और पत्रलेखा कोविड की वजह से शादी को छोटा और निजी ही रखना चाहते थे। इसलिए इस शादी मे केवल उनके करीबी ही शामिल हुए हैं। वहीं अगर बात करें बॉलीवुड इंडस्ट्री की तो केवल इंडस्ट्री के कुछ लोगों को ही शादी का न्योता दिया गया था।

राजकुमार राव द्वारा शेयर किए गए पहले फोटो में राजकुमार राव पत्रलेखा की मांग में सिन्दूर भरते दिखाई दे रहे हैं। जबकि दूसरे फ़ोटो में पत्रलेखा ने घूँघट कर रखा है और राजकुमार उन्हें देखकर मुस्कुरा रहे हैं।

शादी के जोड़े में राजकुमार राव और पत्रलेखा बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं। पत्रलेखा ने लाल रंग का लहंगा पहन रखा है। वहीं अभिनेता राजकुमार राव ने क्रिम कलर की शेरवानी। दोनों के शादी की फ़ोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

कई सेलेब्स ने दी बधाइयां

दोनों नव विवाहित जोड़े को बॉलीवुड की ओर से ढेर सारी बधाइयाँ मिल रही है। राजकुमार राव की तस्वीर पर सबसे पहले प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट किया। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, "मैं रो नहीं रही हूँ तुम रो रहे हो! बधाई हो। " वही एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ​​ने लिखा, ' हाए. ..बधाई हो, आप दोनों खूबसूरत लग रहे हैं।'

वहीं बॉलीवुड के जिंदादिल अभिनेता अनिल कपूर ने कहा बधाई हो मेरे दोस्त काश मैं चंडीगढ़ आ पाता, मैं आप दोनों से जल्द मिलूंगा मिस्टर और मिसेज राजकुमार और पत्रलेखा। जब आपदोनों मुंबई आ जाएंगे। इनके अलावा कई सेलेब्स ने राजकुमार राव और पत्रलेखा को बधाइयां दी।

Tags:    

Similar News