Raju Srivastav के दोस्त और कॉमेडियन एहसान कुरैशी ने दिया हेल्थ अपडेट, कहा 'वो पिछले 25-30 घंटे से बेहोश हैं'

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। आइये जानते हैं अब कैसी है हालत।

Update: 2022-08-11 10:52 GMT

Raju Srivastav Health Update |(Image Credit-Social Media)

Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव (58), जो अपने बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं, साथं ही वो उत्तर प्रदेश की फिल्म विकास परिषद के वर्तमान अध्यक्ष भी हैं, उन्हें कार्डियक अरेस्ट के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कॉमेडियन साउथ दिल्ली के एक जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए गिर पड़े थे। उन्हें उनके ट्रेनर द्वारा अस्पताल ले जाया गया और उन्हें सीपीआर दिया गया जिसके बाद एंजियोप्लास्टी की गई। गुरुवार सुबह मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मिली जानकारी में कहा गया कि राजू श्रीवास्तव 'गंभीर' हालत में हैं और उन्हें 'वेंटिलेटर' पर रखा गया है।

राजू नहीं कर रहे रिस्पांस

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के करीबी दोस्त एहसान कुरैशी ने उनके स्वास्थ्य के बारे में अपडेट दिया है। उन्होंने बताया कि "राजू पिछले 25-30 घंटों से बेहोश है। डॉक्टरों ने इंतजार करने और देखने के लिए कहा है क्योंकि वो आईसीयू में निगरानी में है। कुछ घंटे पहले, डॉक्टरों ने शेयर किया कि राजू ने कुछ मूवमेंट किया था। उनके शरीर में हल्की हलचल हुई थी लेकिन उसका दिमाग पूरी तरह से काम नहीं कर रहा है और वो रिस्पांस नहीं कर रहे है।"

राजू से मिलने की नहीं है किसी को अनुमति

अहसान कुरैशी ने आगे कहा कि उन्हें दिल्ली के लिए उड़ान भरनी थी, लेकिन राजू के परिवार ने कहा कि डॉक्टर किसी को भी उनसे मिलने नहीं दे रहे हैं। "राजू की पत्नी ने नहीं आने के लिए कहा क्योंकि डॉक्टर किसी को उसे देखने नहीं दे रहे हैं। इसलिए, हम बस इंतजार कर रहे हैं और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। मैं मुंबई में हूं लेकिन मेरे दोस्त एम्स में हैं और मैं लगातार उनके संपर्क में हूं। ।"

राजू श्रीवास्तव को दी योगी सरकार ने हर संभव मदद की पेशकश

मीडिया की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राजू श्रीवास्तव के परिवार को पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया है। इस बारे में बात करते हुए, अहसान ने कहा, "राजू उत्तर प्रदेश की फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष हैं और उन्हें मंत्रालयों से हर तरह की देखभाल और समर्थन मिल रहा है।"

राजीव ठाकुर, जो राजू श्रीवास्तव के करीबी भी हैं, ने बताया कि वो राजू के मैनेजर के संपर्क में हैं, जो उनके साथ अस्पताल में है। 

Tags:    

Similar News