Rakhi Sawant की जान को है खतरा! मिली धमकी, जानें कौन है एक्ट्रेस का दुश्मन

Rakhi Sawant Latest News: राखी सावंत का हाल हाल ही में ट्यूमर का बड़ा ऑप्रेशन हुआ है। इस बीच एक्ट्रेस को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-22 06:30 GMT

Rakhi Sawant Latest News (Image Credit: Social Media)

Rakhi Sawant Latest News: 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर किसी न किसी कारण से चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में, उनका ट्यूमर का बड़ा ऑप्रेशन हुआ है। ऐसे समय में राखी के एक्स पति रितेश सिंह उनके साथ हैं। अब इस बीच खबर आ रही है कि राखी सावंत को जान से मारने की धमकी मिल रही है। इस बात की जानकारी राखी के एक्स पति रितेश सिंह ने मीडिया को दी है। वहीं, राखी की वकील ने भी इसे कंफर्म किया है कि हां उन्हें धमकी भरे कॉल आ रहे हैं, लेकिन सवाल उठता है कि आखिर कौन है जो राखी को मारना चाहता है? आखिर उनका दुश्मन कौन है? आइए जानते हैं।

राखी सावंत को मिली जान से मारने की धमकी (Rakhi Sawant Latest News)

दरअसल, हाल ही में राखी सावंत की वकील फालगुनी ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने बताया- ''मुझे पता चला है कि मेरी क्लाइंट राखी सावंत को कुछ दिनों से जान से मारने की धमकी मिल रही हैं। उन्हें धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। हमने उन्हें पुलिस में शिकायत दर्ज करने को कहा है, लेकिन अभी उनकी तबीयत ठीक नहीं है तो वह फिलहाल कुछ नहीं कर पाएंगी। हालांकि, उनके डिस्चार्ज होते ही सबसे पहले वह शिकायत दर्ज करेंगी।''


कौन है राखी सावंत का दुश्मन? (Rakhi Sawant News)

बता दें कि राखी सावंत के एक्स पति रितेश सिंह ने मीडिया को बताया था- ''राखी का ऑप्रेशन सक्सेसफुल रहा, लेकिन उनकी हालत थोड़ी नाजुक है। उनका डायबिटीज और बीपी कम ज्यादा हो रहा है। वह काफी स्ट्रेस में थीं। उन्हें कुछ महीनों के लिए बेड रेस्ट के लिए बोला गया है। अभी उन्हें 15 दिन ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा।'' वहीं, रितेश ने धमकी देने वाले शख्स को भी एक संदेश दिया है। रितेश ने कहा है- ''मैं आप सबको बताना चाहता हूं कि राखी को धमकियां मिल रही हैं। कोई हमें मारना चाहता है। फिलहाल इसकी जांच चल रही है और हम जल्द सारी डिटेल्स देंगे। जो हमें धमकी दे रहे हैं वो हमसे दूर रहें। अगर मुझे या राखी को कुछ भी हुआ तो देखो मैं क्या करता हूं।'' हालांकि, राखी और रितेश को कौन मारना चाहता है और उनका दुश्मन कौन है? इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।


बिगड़ी राखी सावंत की तबीयत (Rakhi Sawant Health Update)

जैसा कि हमने आपको बताया कि हाल ही में राखी का ऑपरेशन हुआ है। राखी के यूट्रस में ट्यूमर था जिसे सर्जरी करके निकाल दिया गया है, इस ट्यूमर को जांच के लिए भेज दिया गया है। 3 घंटे ये सर्जरी चली थी। ऑपरेशन तो सक्सेसफुल रहा मगर राखी सावंत को अभी तक होश नहीं आया है। रितेश ने बताया है कि ट्यूमर को जांच के लिए भेज दिया गया है, अगर कैंसर निकला तो कीमो और अन्य ट्रीटमेंट देना शुरू होगा। हम प्रार्थना कर रहे हैं कि कैंसर न निकले। अगर जांच पॉजिटिव आती है तो हम इलाज के लिए विदेश जाएंगे। रितेश ने यह भी कहा कि वो एक पति की तरह नहीं बल्कि एक दोस्त की तरह राखी की देखभाल कर रहे हैं। 

Tags:    

Similar News