सालों पुरानी दुश्मनी भूल मीका सिंह को हग किया राखी सावंत, खुशी से छुए पैर

बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। हर रोज राख का इंटरनेट पर फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Shweta
Update: 2021-05-27 08:08 GMT

राखी सावंत और मीका सिंह (फोटो सोशल मीडिया)

 नई  दिल्लीः    बॉलीवुड ( Bollywood) ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Svat) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। हर रोज राख का इंटरनेट पर फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं। इतना ही नहीं राखी आए दिन कुछ ऐसा कर जाती हैं जो चर्चा का विषय बन जाता है। लेकिन इन दिनों राखी ने कुछ ऐसा किया जिसे किसी ने कल्पना भी नहीं किया था। सोशल मीडिया पर राखी और मशहूर सिंगर मीका सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें राखी मीका से गले मिल रही है। जी हां आप ने सही सुना राखी अपने सालों पुरानी दुश्मनी भुला दी है।

बता दें कि राखी और मीका का एक साथ की वीडियो तेजी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी मीका से गले लग रही हैं। और दुश्मनी भुला कर फिर एक बार अच्छे दोस्त बन गए हैं। इतना ही नहीं राखी मीका की तीरीफ कर रही हैं। और खुलेआम उनका पैर छू रही हैं।

गौरतलब है कि राखी और मीका कभी दोस्त हुआ करते थे। फिर अचानक से कुछ सालों से दोनों के बीच दुश्मनी चल रही थी। लेकिन हाल ही में राखी और मीका सिंह का वीडियो ट्रेंड कर रहा है। जिसमें वह मीका का देखती है। और तेजी से उनके ओर बढ़ रही है। इस वीडियो में राखी मीका के गले लग रही है। राखी का यह वीडियो फोटोग्राफर विरल भयानी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। 

देखें वीडियो

आपको बताते चलें कि राखी और मीका की दुश्मनी को तकरीबन 15 साल हो चुके हैं। लेकिन यह पहली बार देखा जा रहा है कि राखी अपनी दुश्मनी भूलाकर मीका से गले मिल रही हैं। इन दोनों की मुलाकात मुंबई में एक कॉफी शॉप के बाहर हुई है। बताया जा रहा है कि राखी सावंत कॉफी शॉप के बाहर फोटोग्राफरों से बात कर रही थीं, उस बीच अचानक से मीका सिंह ने वहां पहुंच जाते हैं यह देख राखी सावंत तेजी से मीका का पासे पहुंच जाती हैं और उन्हें गले लगा रही हैं।

तभी फोटोग्राफर के सामने दोनों ने यह कबूला की वह अब अच्छे दोस्त हैं। इस वीडियो में आप साफ सुन सकते हैं कि मीका कह रहे हैं कि, मैं यहां से जा रहा था लेकिन राखी सावंत को देखकर वे रुक गए। सिर्फ इतना ही नहीं मीका ने राखी की तारीफ करते हुए कहा कि राखी के कारण ही 'बिग बॉस' चला है। ये सुन राखी खुश हो गई और मीका के पैर छूने लगी। मीका और राखी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। और लोग इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News