वेडिंग डेट से लेकर वेन्यू तक, रिवील हुई रकुल-जैकी की शादी की डिटेल्स

Rakul Preet-Jackky Bhagnani Wedding: बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। इरा-नूपुर के बाद अब रकुल प्रीत और जैकी भगनानी भी शादी करने जा रहे हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-01-10 07:19 GMT

Rakul Preet-Jackky Bhagnani Wedding: इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादियों का सीजन चल रहा है। साल 2023 में जहां कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा जैसे स्टार्स ने शादी रचाई थी, तो वहीं अब साल 2024 में इरा खान और नूपुर शिखरे के बाद रकुल प्रीत और जैकी भगनानी भी बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जी हां...रकुल और जैकी इसी साल फरवरी में शादी रचाने वाले हैं। कपल की वेडिंग डेट से लेकर वेन्यू तक सभी डिटेल्स सामने आ चुकी है। रकुल के फैंस को इस दिन का बेहद बेसब्री से इंतजार था, जो अब बहुत जल्द खत्म होने वाला है। तो आइए जानते हैं कब शादी करने जा रही हैं रकुल प्रीत सिंह?

कब होगी रकुल-जैकी की शादी?

रिपोर्ट्स की मानें, तो रकुल प्रीत और जैकी भगनानी 22 फरवरी 2024 को गोवा के zeroed में शादी करने वाले हैं। इनकी शादी का फंक्शन दो दिन का होगा, जिसमें परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे। शादी में प्राइवेसी का पूरा ख्याल रखा जाएगा। कपल के एक करीबी ने शादी से जुड़ी जानकारी मीडिया में शेयर की है, जिसके हिसाब से रकुल और जैकी की शादी के फंक्शन गोवा में दो दिन तक चलेंगे। कपल अपनी शादी को प्राइवेट रखना चाहता है, लेकिन वह इस खास दिन पर अपने परिवार और दोस्तों के साथ यादें भी बनाना चाहता है। परिवार के साथ-साथ शादी में बॉलीवुड और साउथ दोनों इंडस्ट्री से जुड़े लोग शामिल होंगे।


रकुल-जैकी की शादी में होगी 'नो फोन पॉलिसी'

सूत्र ने बताया है कि शादी में प्राइवेसी का ख्याल रखते हुए फोन ले जाने की अनुमति नहीं होगी। मेहमानों को नो फोन पॉलिसी का पालन करना होगा। सूत्र का कहना है- “वो बहुत प्राइवेट लोग है, इसलिए वह अपनी प्राइवेसी के लिए ऐसा करने का विचार कर रहे हैं। वहीं थीम की बात करें, तो इनकी शादी में खास थीम होगी। वो (रकुल और जैकी) सजावट और थीम पर बारीकी से नजर रख रहे हैं। हर चीज उनकी पर्सनालिटी से मिलती जुलती होने वाली है।” वैसे आपको बता दें कि कपल की तरफ से शादी को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।


4 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं रकुल-जैकी

बता दें कि साल 2022 में रकुल प्रीत ने खुद जैकी भगनानी के साथ एक रोमांटिक फोटो पोस्ट कर अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया था। वहीं, अब 4 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। रकुल प्रीत की बात करें, तो वह अब तक साउथ और बॉलीवुड में कई हिट फिल्में कर चुकी हैं। वहीं जैकी भगनानी की बात करें, तो वह भी एक एक्टर हैं और उन्होंने अपने करियर में अब तक 9 फिल्में दी हैं, लेकिन उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही हैं। हालांकि, फिल्मों में कामयाबी हाथ नहीं लगने पर जैकी भगनानी प्रोड्यूसर बन गए हैं और अब वह अपने पिता के प्रोड्क्शन हाउस में काम करते हैं।

Tags:    

Similar News