कैटरीना-विक्की के बाद अब ये Hot एक्ट्रेस भी कर सकती है शादी, जानिए, कौन है वो अभिनत्री

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: हाल फिलहाल में कई सेलेब्स ने शादी की है तो कई स्टार्स की शादी होने वाली है. कुछ दिनों पहले ही रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने भी अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर धमाका कर दिया था.

Update: 2021-11-23 10:44 GMT

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: हाल फिलहाल में कई सेलेब्स ने शादी की है तो कई स्टार्स की शादी होने वाली है. कुछ दिनों पहले ही रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने भी अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर धमाका कर दिया था. लोगों को कानों कान दोनों के रिलेशनशिप में होने की भनक नहीं थी. ऐसे में उनके फैंस के लिए ये किसी सरप्राइज से कम नहीं था. जिसके बाद अब खबरें आ रही हैं कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इस बीच, रकुल प्रीत सिंह ने इस पर जवाब भी दिया है.

करियर और रिलेशनशिप पर बोलीं रकुल

रकुल प्रीत सिंह ने 'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए इंटरव्यू में अपने करियर और शादी को लेकर बात की. उन्होंने कहा, "मैं उन चीजों को सुनना पसंद करती हूं जिन्हें मैं सुनना चाहती हूं. मैं चीजों से प्रभावित नहीं होना चुनती हूं. मैंने पर्सनल लाइफ के बारे में बात की क्योंकि मुझे लगा कि यह अच्छा होगा और मैं इसे शेयर करना चाहती हूं.'

बातों से नहीं होती परेशान

उन्होंने कहा कि एक सेलिब्रिटी की जिंदगी पर हमेशा नजर रखी जाती है और पब्लिक फिगर होने का यही नुकसान होता है. मेरे आसपास की हलचल या गॉसिप से मैं परेशान नहीं होती हूं. मैं कैमरे के सामने अपना जॉब करती हूं और ऑफ कैमरा मेरा पर्सनल स्पेस है. अपनी शादी के बार में भी 'हिंदुस्तान टाइम्स' से बातचीत में उन्होंने अपनी शादी की प्लानिंग को लेकर भी बात की और इशारा किया कि वो फिलहाल क्या सोच रही हैं.

शादी पर बोलीं

उन्होंने अपनी शादी को लेकर कहा, 'जब ये होना होगा तब हो जाएगा. मैं इसे बाकी चीजों की तरह भी सबके साथ शेयर करूंगी. फिलहाल मैं सिर्फ अपने करियर पर फोकस कर रही हूं क्योंकि मैं इसी के लिए यहां हूं. फिलहाल इस पर ही फोकस करना ठीक होगा.'

आने वाली है कई फिल्में

वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह 'अटैक', 'मई डे', 'थैंक गॉड', 'डॉक्टर जी', और 'मिशन सिंड्रेला' कर रही हैं. इन फिल्मों में कुछ की शूटिंग हो गई है तो कुछ की फिलहाल जारी है. लेकिन, रकुस प्रीत सिंह आने वाले समय में एक के बाद एक कई फिल्मों से धमाका करने वाली हैं.

Similar News