Ram Charan Love Story: राम चरण व उपासना की लव-स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नही

Ram Charan Wife Upasana Kamineni Love Story: साउथ के सुपरस्टार राम चरण व उनकी पत्नी उपासना की कैसे हुई मुलाकात जानिए इनकी लव स्टोरी की अनोखी कहानी..

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-03-27 06:17 GMT

Ram Charan Love Story

Ram Charan Upasana Kamineni Love Story: साउथ के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) को आज किसी के पहचान की जरूरत नहीं है। टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड व हॉलीवुड तक अपनी फिल्म RRR से भारत का डंका बजाने वाले राम चरण (Ram Charan) के पास आज फिल्मों की लाइन है और वो एक सफल अभिनेता के साथ-साथ साउथ के उस घराने (Ram Charan Family) से संबंध रखते है, जहाँ पर एक से बढ़कर एक सुपरस्टार है। लेकिन इसके बावजूद भी राम चरण (Ram Charan) ने अपनी एक्टिंग से जो लोगो के दिलों में जो जगह बनाई है, उसी वजह से आज राम चरण के बर्थडे (Ram Cahran Birthday) पर देश-दुनिया से शुभकामनाएं मिल रही है। लेकिन आज हम राम चरण की फिल्मों या उनकी संपत्ति के बारे में नहीं आज हम बात कर रहे है, राम चरण की लव-लाइफ (Ram Charan Love Story) के बारे में राम चरण की लव स्टोरी शाहरूख खान व काजोल की फिल्म कुछ कुछ होता है, जैसी है। 

राम चरण लव-स्टोरी (Ram Charan Wife Upasana Kamineni Love Story)-


राम चरण और उनकी पत्नी की मुलाकात कैसे हुई (How did Ram Charan and his wife meet)-


रिपोर्ट्स कि माने तो राम चरण (Ram Cahran) व उपासना की लव-स्टोरी (Ram Cahran Wife Upasana Kamineni Love Story) की तुलना शाहरूख खान व कालोज की फिल्म कुछ कुछ होता है से की जाती है। दोनो की पहली मुलाकात कॉलेज में हुई थी। वहीं से इनके प्यार की शुरूआत हुई थी। शुरूआत में दोनों के झगड़े कॉलेज में काफी ज्यादा मशहूर थे। दोनों अच्छे दोस्त तो थे लेकिन छोटी-छोटी बातों में दोनों एक-दूसरे से झगड़ पड़ते थे। कॉलेज में राम चरण (Ram Charan) व उपासना (Upasana Kamineni) को कभी एहसास ही नहीं हुआ की वो दोनों एक दूसरे से प्यार करते है। उनकी दोस्ती कॉलेज में इतनी मशहूर थी कि उस समय लोग उनकी दोस्ती के कसमें खाते थे। एक समय आया जब राम चरण पढ़ाई के लिए विदेश चले गए। जब राम चरण (Ram Charan) व उपासना (Ram Charan Wife)  एक-दूसरे से दूर हुए तब उन्हें प्यार का एहसास हुआ, विदेश से आने बाद राम चरण (Ram Charan) ने उपासना (Upasana Kamineni)  से अपने दिल की बात कही। 

लंबे समय तक डेट करने के बाद की शादी ( Ram Charan And Upasana Kamineni Marriage)- 


राम चरण (Ram Charan) व उपासना (Upasana Kamineni) ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया। इसी दौरान राम चरण की फिल्म (Ram Charan Movie) मगधीरा रिलीज हुई, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट रही। जिसके बाद राम चरण व उपासना ने अपने इस रिश्ते को शादी का नाम देना मुनासिफ समझा और दोनों ने 2011 में परिवार की मौजूदगी में सगाई कर ली और साल 2012 (Ram Charan Marriage Date) में दोनों ने शादी Ram Charan (कर ली।

Tags:    

Similar News