खुलेआम रणबीर ने आलिया संग किया रोमांटिक अंदाज में 'इश्क वाला लव'

Update: 2019-03-23 01:56 GMT

जी सिने अवॉर्ड्स 2019 का खूब धमाका रहा, लेकिन इस दौरान की पूरी लाइमलाइट आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लेकर चले गए।रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी इन दिनों बॉलीवुड के हॉटेस्ट कपल में से एक है। दोनों अक्सर साथ में पार्टियों और इवेंट्स में नजर आते हैं। लंबे समय से चर्चा है कि रणबीर और आलिया रिश्ते में बंध सकते हैं लेकिन अभी तक दोनों की ओर से इस पर कोई पुष्टि नहीं हुई है। अब एक बार फिर से दोनों को साथ में स्पॉट किया गया है।मुंबई के बांद्रा में जी सिने अवॉर्ड सेरेमनी का आयोजन हुआ।

Full View

Full View

जहां बॉलीवुड की तमाम हस्तियां पहुंचीं लेकिन सभी की नजरें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर टिकी रहीं। रेड कारपेट पर दोनों की जोड़ी ने खूब जलवा बिखेरा। आलिया और रणबीर ने साथ में स्टेज पर रोमांटिक परफॉर्मेंस दीं, जहां आलिया को रणबीर ने गले लगा लिया। ऐसा पहली बार है जब दोनों खुलेआम इस तरह रोमांटिक अंदाज में दिखे।अवॉर्ड फंक्शन से रणबीर और आलिया साथ ही निकले, दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ रखा था। उन्हें देखकर साफ अंदाजा लगाया लगाया जा सकता है कि गॉसिप के गलियारों में चर्चाएं यूं हीं नहीं हो रही हैं।

Full View

आलिया ने इस दौरान फ्लोरल प्रिंट का गाउन पहन रखा था जिसमें वो किसी राजकुमारी जैसी लग रही थीं। वहीं रणबीर ने व्हाइट कैजुअल शर्ट के साथ ब्लैक टाउजर पहना। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी लीड रोल में हैं। ऐसा पहली बार है जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ में किसी फिल्म में दिखेंगे।आलिया भट्ट के हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है।

Full View

संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में सलमान खान के साथ आलिया भट्ट को साइन किया गया है। ये पहली फिल्म होगी जब सलमान और आलिया एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखेंगे। आलिया सोमवार आधी रात को भंसाली से मिलने के लिए उनके ऑफिस गई थीं। इसके बाद भंसाली ने आलिया को फाइनल कर दिया।

Tags:    

Similar News