Ranbir Alia Wedding Date: जाने कब हो रही शादी और रिसेप्शन, विकी-कैट से भी शानदार होगा वेन्यू

Ranbir Alia Wedding Date: आजकल जो हॉट टॉपिक बॉलीवुड में चल रहा है वो है Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी। अब फाइनल हो गया है कि ये कपल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेगा।

Newstrack :  Network
Update: 2022-04-08 15:29 GMT

Ranbir-Alia Wedding Date Out(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Ranbir-Alia Wedding Date Out: आजकल जो हॉट टॉपिक बॉलीवुड में चल रहा है वो है रणबीर(Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) की शादी। ये कयास लगाया जा रहा था कि दोनों की शादी 13 से 18 अप्रैल के बीच हो सकती है लेकिन अब फाइनल हो गया है कि ये कपल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेगा।

रणबीर और आलिया की शादी वेडिंग ऑफ़ द ईयर कही जा रही है साथ ही आपको बता दें ये काफी निजी होने वाली है। दोनों की शादी में बेहद करीबी लोग ही आने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक 14 अप्रैल को आलिया और रणबीर की शादी का समारोह आलिया के घर पर होगा । इस शादी में सिर्फ कपल का करीबी परिवार ही शामिल होगा। फिर 15 अप्रैल की शाम को, आलिया और रणबीर दोनों के विस्तारित परिवार में शामिल होने के लिए एक पारिवारिक रात्रिभोज की मेजबानी करेंगे। 16 अप्रैल को शादी का रिसेप्शन है जिसमें आलिया और रणबीर के सभी दोस्तों और परिवार को आमंत्रित किया गया है ।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों की शादी की रस्में 13 अप्रैल से शुरू हो जाएंगीं, जिसके लिए वेडिंग प्लानर को सभी जिम्मेदारियां सौंपी दी गईं हैं। वहीं प्री वेडिंग सेलिब्रेशन 13 अप्रैल से शुरू हो जायेगा।

गौरतलब है कि रणबीर और आलिया की शादी पंजाबी रीती -रिवाज से होगी। दोनों के फेरे सुबह करीब 2 से 4 बजे के बीच होंगे। इसके अलावा वरमाला के बाद कपल की फोटो सोशल मीडिया पर साझा की जाएगी। साथ ही आलिया के परिवार की तरफ से शादी के फंक्शन को परिवार तक ही सीमित रखा जाएगा। इसलिए संगीत, मेहंदी और हल्दी की रस्मों में परिवार के लोगों के साथ-साथ आलिया और रणबीर के करीबी लोग ही शामिल होंगे।

साथ ही आपको बता दें की बेटे की शादी को लेकर नीतू सिंह काफी एक्ससाइटेड हैं। उन्होंने इसके लिए खास तैयारी की हुई हैं। वो प्री-वेडिंग और वेडिंग में डिजाइनर आउटफिट पहनेंगी। बता दें नीतू सिंह को मनीष मल्होत्रा के स्टोर से कुछ पैकेट्स को बांद्र स्थित रणबीर के घर ले जाते हुए देखा गया। इससे पहले खबरें यह भी थी कि आलिया अपनी शादी के खास मौके पर मनीष मल्होत्रा ​​और सब्यसाची द्वारा तैयार किए गए आउटफिट ही पहनेगी। उन्हे दुल्हन के रूप में देखने के लिए फैंस बहुत बेताब हैं।

Tags:    

Similar News