Animal Song Satranga: एनिमल का दूसरा गाना रिलीज, रश्मिका-रणबीर की केमिस्ट्री ने फिर जीता दिल

Animal Song Satranga Release: आज मेकर्स ने फिल्म एनिमल का नया गाना रिलीज कर दिया है, जो बेहद ही खास है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-10-27 10:52 GMT

Animal Song Satranga Release (Photo- Social Media)

Animal Song Satranga Release: रणबीर कपूर की फिल्म "एनिमल" लगातार सुर्खियों में बनी हुई है, लिहाजा अभी फिल्म को रिलीज होने में पूरे के पूरे एक महीने बचे हुए हैं, लेकिन अभी से ही दर्शकों की उत्सुकता देखते बन रही है। दर्शकों की उत्सुकता फिल्म को लेकर बनी रहे, इसके लिए मेकर्स भी अच्छी-खासी प्लानिंग करके बैठे हुए हैं, जी हां!! तभी तो मेकर्स एक-एक कर फिल्म से जुड़ी चीजें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इसी बीच आज मेकर्स ने फिल्म का नया गाना रिलीज कर दिया है, जो बेहद ही खास है।

अरिजीत सिंह की आवाज में रिलीज हुआ "एनिमल" का दूसरा गाना

साल की मच अवेटेड फिल्म "एनिमल" के मेकर्स ने फिल्म का दूसरा गाना "सतरंगा" रिलीज कर दिया है, जो बहुत से तेजी से लोगों का ध्यान खींच रहा है। पहले गाने "हुआ मैं" की तरह ही रश्मिका और रणबीर की कमाल की केमिस्ट्री नजर आ रही है। इस गाने में भी दोनों का लिपलॉक सीन देखने को मिल रहा है। "सतरंगा" गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी कमाल की आवाज से सजाया है, लिरिक्स मनोज मुंतशिर और जानी ने लिखें हैं।

Full View

पहले गाने को मिल चुके हैं इतने मिलियन व्यूज

बताते चलें कि एनिमल का पहला गाना "हुआ मैं" 11 अक्टूबर को रिलीज हुआ है, जिसमें रणबीर और रश्मिका की बेहद ही हॉट केमिस्ट्री देखने को मिली थी। इस गाने का क्रेज अभी कम हुआ नहीं था कि आज मेकर्स ने फिल्म के नए गाने के साथ हाजिरी लगा दी है, जो बेहद ही शानदार है।


जानिए कब रिलीज होगी एनिमल

फिल्म "एनिमल" को लेकर दर्शकों की उत्सुकता सातवें आसमान पर पहुंच चुकी है। यह फिल्म एक्शन और थ्रिलर से भरपूर होने वाली है। इस फिल्म में रणबीर कपूर अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, शक्ति कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी जैसे कलाकार नजर आएंगे। साउथ डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 1 दिसंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है। हालांकि अभी तक फिल्म का ट्रेलर सामने नहीं है, दर्शक ट्रेलर के रिलीज डेट के इंतजार में बैठे हुए हैं।

Tags:    

Similar News