Animal: फैंस के सिर चढ़ा 'एनिमल' का क्रेज, थिएटर के अंदर जलाए पटाखे, वीडियो वायरल

Animal: इस साल की मच अवेटेड फिल्म "एनिमल" सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-12-02 14:23 GMT

Animal (Photo- Social Media)

Animal: इस साल की मच अवेटेड फिल्म "एनिमल" सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म आज से ठीक दो दिन पहले यानी कि 29 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और रिलीज होते ही इसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। "एनिमल" फिल्म को लेकर दर्शक में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है, खासतौर पर अभिनेता रणबीर की एक्टिंग ने फैंस को इंप्रेस करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है। दर्शक इतने अधिक उत्साहित हो चुके हैं कि वे सिनेमा हाल में ही पटाखे फोड़ रहें हैं। जी हां! सोशल मीडिया पर इसके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, आइए आपको भी दिखाते हैं।

"एनिमल" देखने पहुंचे दर्शकों ने थिएटरों में की आतिशबाजी

रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म "एनिमल" का जबरदस्त क्रेज लोगों के बीच साफ नजर आ रहा है, जिस तरह से दर्शक सोशल मीडिया पर फिल्म को रिव्यू दे रहें हैं, और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन कर रही है, उसे देख साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि रणबीर की इस फिल्म का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। वहीं अब सोशल मीडिया पर थिएटरों के अंदर का बेहद ही हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें दर्शक अपने फेवरेट हीरो की फिल्म को सेलिब्रेट करने के लिए थिएटर के अंदर ही आतिशबाजिया करते दिख रहे हैं। जी हां! सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहें हैं जिसमें फैंस थिएटर में पटाखे जलाते दिख रहें हैं।


रणबीर और बॉबी देओल की फाइट सीन पर बज रहीं खूब तालियां

फिल्म की कहानी से लेकर स्टार कास्ट की एक्टिंग और डायलॉग हर चीज की दर्शक जमकर तारीफ कर रहें हैं, लेकिन एक सीन की दर्शकों के बीच कुछ ज्यादा की चर्चा हो रही है। रणबीर कपूर और बॉबी देओल का फाइट सीक्वेंस देखने में दर्शकों को बड़ा मजा आ रहा है, थिएटरों से अंदर के कई वीडियो वायरल हो रहें हैं, जिसमें इस सीन पर दर्शक खूब तालियां और सीटिया मार रहें हैं। वहीं इसी सीन पर कुछ दर्शकों ने पटाखे भी फोड़े हैं।

बॉक्स ऑफिस पर कर रही रिकॉर्ड तोड़ कमाई

रणबीर कपूर की फिल्म "एनिमल" ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। यही नहीं फिल्म ने कई पिछले रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और साथ ही यह रणबीर कपूर के करियर की अबतक की हाईएस्ट ओपनिंग फिल्म बन गई है। बता दें कि एनिमल ने पहले दिन हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 54.75 करोड़ रुपए की कमाई की, वहीं फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 113 करोड़ रुपए है।

Tags:    

Similar News