Randeep Hooda ने अपनी फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर का किया शूभारंभ, 26 मई 2023 को रिलीज होगी फिल्म

Randeep Hooda: रणदीप हुड्डा ने अनाउंसमेंट किया कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर की शूटिंग शुरू कर दी है।

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-10-03 10:47 GMT

Veer Savarkar Upcoming movie (image: social media)

Randeep Hooda: आपको बता दें कि रणदीप हुड्डा बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बेस्ट आर्टिस्ट्स में से एक हैं। वहीं अपने शक्तिशाली परफॉर्मेंस से हमें इनफ्लुएंसेड करने में कभी असफल नहीं हुए। बता दें कि हाईवे अभिनेता रणदीप हुडा स्वतंत्र वीर सावरकर की मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार है, जो राजनेता और कार्यकर्ता विनायक दामोदर सावरकर की ऑफिशियल बायोपिक है। साथ ही यह रणदीप के निर्देशन की पहली फिल्म भी है। जहां फिल्म दो लफ्जों की कहानी अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने फैंस को इनफॉर्म किया कि उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

बता दें कि रणदीप हुडा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फिल्म की शूटिंग शुरू होने कि कुछ तस्वीरें शेयर किया है जहां रणदीप ने इसे कैप्शन दिया, "यह एक स्पेशल मोमेंट है। लाइट्स, कैमरा इतिहास! मेरी अगली, @anandpandit & @officialsandipssingh की #स्वातंत्र्य वीर सावरकर की शूटिंग शुरू। यह फिल्म 26 मई, 2023 को इस अवसर पर रिलीज होने वाली है। #वीरसावरकर की 140वीं जयंती पर।" आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और लीजेंड स्टूडियो द्वारा निर्मित, स्वतंत्रता वीर सावरकर उत्कर्ष नैथानी और हुड्डा द्वारा सह-लिखित हैं। वहीं हाल ही में, रणदीप ने यह भी खुलासा किया कि भूमिका में फिट होने और डिजायर्ड नीड्स को पूरा करने के लिए उन्होंने लगभग 18 किलोग्राम वजन कम किया। 

वहीं इस साल मई में, स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की 139 वीं जयंती के अवसर पर, रणदीप ने अपनी अपकमिंग फिल्म, स्वतंत्र वीर सावरकर के पहले लुक का इनॉग्रेशन किया। साथ ही फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए, रणदीप ने इसे कैप्शन दिया, "उन्होंने लिखा, "यह स्वतंत्रता और आत्म-प्राप्ति के लिए भारत के संघर्ष के सबसे लंबे गुमनाम नायकों में से एक को सलाम है। मुझे उम्मीद है कि मैं एक सच्चे क्रांतिकारी के इतने बड़े जूते को भरने की चुनौती पर खरा उतर सकता हूं और उसकी असली कहानी बता सकता हूं जो इतने लंबे समय से कालीन के नीचे दबा हुआ था। आप सभी को #वीरसावरकरजयंती की शुभकामनाएं! " जहां पहले ये कहा गया था इस फिल्म को महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित की जाने वाली है। 

इस बीच अगर हम काम की बात करें तो, रणदीप हुडा नेटफ्लिक्स के अपकमिंग रिवेंज ड्रामा फिल्म "कैट" में अगली बार दिखाई देंगे, जिसका निर्देशन बलविंदर सिंह जंजुआ करेंगे। इसके साथ ही उनके पास एक सामाजिक-कॉमेडी फिल्म "अनफेयर एंड लवली" भी है जिसमें उनके अपोजिट इलियाना डी'क्रूज़ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।


Tags:    

Similar News