Deepika Padukone और Ranveer Singh की बेटी का हुआ इस फिल्म में डेब्यू, सामने आया वीडियो देखें

Ranveer Singh Deepika Padukone Baby: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बेटी का इस फिल्म में हुआ डेब्यू, खुद बताया अभिनेता ने वीडियो वायरल

Written By :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-07 15:47 IST

Deepika Padukone Ranveer Singh Daughter Movie

Deepika Padukone Ranveer Singh Daughter Movie: रणवीर कपूर और दीपिका पादुकोण दोनों बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल में से एक हैं। ये दोनों हालहि में एक बेटी के माता-पिता बने हैं। जिसकी वजह से दीपिका पादुकोण इस समय अपना पूरा समय अपनी बेटी की देखभाल में गुजार रही हैं। तो वहीं रणवीर सिंह अपने काम के साथ ही साथ पिता का फर्ज निभा रहे हैं। जहाँ दीपिका पादुकोण अपनी बेटी की देखभाल दिन में करती हैं। तो वहीं रणवीर सिंह बेटी की देखभाल रात में करते हैं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की बेटी (Deepika Ranveer Daughter) ने फिल्मों में डेब्यू कर लिया है। इसके बारे में खुद रणवीर सिंह ने बताया है। 

रणवीर सिंह की बेटी ने किया फिल्म में डेब्यू वीडियो वायरल (Ranveer Singh Daughter Movie Debut Video Viral)-

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की लव स्टोरी की शुरूआत Ramleela Movie से हुई और दोनों ने 2018 में एक-दूसरे से विवाह कर लिया। तो वहीं 8 सिंतबर 2024 में दीपिका पादुकोण ने बेटी को जन्म दिया। इस समय दीपिका पादुकोण अपनी माँ की जर्नी इंज्वॉय कर रही हैं। तो वहीं माँ और पिता की तरह ही इनकी बेटी ने फिल्मों में डेब्यू कर लिया है। बता दे कि आज Singham Again Trailer Launch कार्यक्रम के समय रणवीर सिंह सिंघम अगेन की पूरी टीम के साथ वहाँ पहुँचे हुए थे। 

ट्रेलर लॉच के इवेंट के दौरान रणवीर सिंह ने वहाँ मौजूद दर्शकों को अपनी तरफ से और दीपिका पादुकोण की तरफ से और अपनी बेटी (Deepika Ranveer Baby) की तरफ से दीवाली की बधाई देते हुए बताया कि उनकी बेटी का डेब्यू हो चुका है। क्योंकि दीपिका पादुकोण जिस समय सिंघम अगेन की शूटिंग कर रही थी। उस समय ही वो प्रेग्नेंट हुई थी। और प्रेग्नेंसी के दौरान ही दीपिका पादुकोण ने सिंघम अगेन की शूटिंग पूरी की थी। तो वहीं रणवीर सिंह ने अपनी बेटी को बेबी सिंबा कहकर पुकारा है। 


दीपिका पादुकोण का सिंघम अगेन में दिखा जबरदस्त रोल (Deepika Padukone in Singham Again)-

इस बार रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में दीपिका पादुकोण ने लेडी सिंघम के रूप में एंट्री कर ली है। तो वहीं सिघंम अगेन में दीपिका पादुकोण का पुलिस के रूप में एक जबरदस्त रोल देखने को मिला है। इसके अलावा रणवीर सिंह पहले से ही रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स का हिस्सा हैं। सिंबा के रोल में उन्होंने ने भी सिंघम अगेन में कैमियो किया है। इसके साथ ही ये भी क्लियर हो चुका है कि रोहित शेट्टी की लेडी कॉप यूनिवर्स की पहली कॉप दीपिका पादुकोण होने वाली हैं। 

Tags:    

Similar News