Kubera Teaser: पैसों से भरा सूटकेस लेकर भागी रश्मिका मंदाना, देखें कुबेर का टीजर

Kubera Teaser Out: फिल्म "कुबेर" का टीजर सामने आ चुका है, जो सस्पेंस से भरपूर है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-05 08:28 GMT

Rashmika Mandanna Kubera Teaser (Photo- Social Media)

Rashmika Mandanna Kubera Teaser: अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के फैंस वैसे तो बेसब्री से उनकी फिल्म "पुष्पा 2" का इंतजार कर रहें हैं, लेकिन "पुष्पा 2" से पहले रश्मिका मंदाना के फैंस के लिए एक शानदार खबर सामने आई है, जी हां! दरअसल उनकी आने वाली एक और फिल्म "कुबेर" का टीजर सामने आ चुका है, जो सस्पेंस से भरपूर है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

रश्मिका मंदाना की कुबेर का टीजर रिलीज (Rashmika Mandanna Kubera Teaser Out)

रश्मिका मंदाना अब एक पैन इंडिया स्टार बन चुकीं हैं, वह साउथ फिल्मों के साथ ही हिंदी फिल्मों में भी धमाल मचा रहीं हैं। पिछले काफी समय से उनकी फिल्म "कुबेर" की चर्चा हो रही थी और अब जाकर टीजर के रूप में "कुबेर" का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। रश्मिका ने खुद टीजर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया है, टीजर शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, "कुबेर।"


"कुबेर" के टीजर की बात करें तो रश्मिका मंदाना की झलक देखने को मिल रही है, वह आधी रात में हथियार लेकर एक सूनसान जगह पर मिट्टी खोदते नजर आ रहीं हैं, मिट्टी खोदने के बाद उसमें से एक सूटकेस वह निकालती हैं, को पैसों से भरा हुआ है। इस बैग को लेकर वह चल देती हैं। टीजर सस्पेंस से भरपूर लग रहा है, रश्मिका का यह अंदाज देख दर्शक भी हैरान रह गए हैं, अब तो वे फिल्म को लेकर और अधिक उत्साहित हो चुके हैं।

जानिए कब रिलीज होगी कुबेर (Rashmika Mandanna Kubera Release Date)

रश्मिका मंदाना के साथ इस फिल्म में साउथ एक्टर धनुष, नागार्जुन और जिम सर्भ मुख्य किरदारों में हैं। अब तक मेकर्स धनुष और नागार्जुन का फर्स्ट लुक रिवील कर चुके हैं, वहीं अब रश्मिका का लुक भी सामने आ चुका है। शेखर कम्मुला फिल्म को निर्देशित कर रहें हैं। रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की शूटिंग अभी की जा रही है, अभी तक मेकर्स ने रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है। अब सबकी नजरें इसी पर टिकी हुईं हैं कि मेकर्स कब रिलीज डेट का ऐलान करेंगे।

Tags:    

Similar News