Ratan Tata Mother Video: बेटे के अंतिम संस्कार में पहुँची रतन टाटा की माँ, अरबों की है मालिक, देखें

Ratan Tata Step Mother On Last Ritual: रतन टाटा की स्टेप मदर बेटे के अंतिम दर्शन के लिए पहुँची, अरबों की हैं मालिक सामने आया वीडियो

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-10 17:12 IST

Ratan Tata Step Mother Simone Tata On Last Ritual Video

Ratan Tata Step Mother On Last Ritual Video: रतन टाटा जी अब हमारे बीच नहीं रहे हैं, 86 साल की उम्र में उन्होंने कल अपनी अंतिम सांस ली है। रतन टाटा जी के अंतिम दर्शन के लिए उनका पार्थिव शरीर सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक रखा गया है। जिसके बाद मुंबई के वर्ली स्थित अग्निदाह में उनका अंतिम संस्कार होगा। रतन टाटा जी के अंतिम दर्शन के लिए राजनेता से लेकर हर एक क्षेत्र से जुड़े लोग आ रहे हैं। जिसमें उनके परिवार के सदस्य भी शामिल हैं। जिनका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर आ रहा है। बता दे कि रतन टाटा की स्टेप मदर भी उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुँची। 

रतन टाटा की स्टेप मदर सिमोने टाटा पहुँची बेटे के अंतिम दर्शन के लिए (Ratan Tata Step Mother Simone Tata On Last Ritual)-

रतन टाटा केवल एक बिजनेसमैन ही नहीं बल्कि वो एक समाजसेवी व्यक्ति थे। वो लाइमलाइट से काफी दूर रहते थे, यही वजह है कि रतन टाटा और उनके परिवार (Ratan Tata Family) के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। रतन टाटा के दो भाई है, जिनमें से एक उनके सगे भाई है। तो वहीं रतन टाटा के पिता नवल टाटा को उनके पिता ने गोद लिया था। रतन टाटा के पिता ने दो शादियाँ की थी। जिसमें से रतन टाटा की माँ थी। जिनका नाम सुनी कॉमिस्सेरिएट (Ratan Tata Mother) थी। जिनसे रतन टाटा और जिमी नवल टाटा (Ratan Tata Brother)  थे। तो वहीं नवल टाटा की दूसरी पत्नी सिमोन डुनोयर (Ratan Tata Step Mother) थी। जिनके बेटे नोएल नवल टाटा (Ratan Tata Step Brother) हैं। जिनका परिवार पूरा बिजनेस संभालता है। 

तो वहीं रतन टाटा जी और उनके भाई जिमी नवल दोनों ने विवाह नहीं किया है। रतन टाटा जी के अंतिम दर्शन के लिए उनके परिवार के सदस्य आ रहे हैं। जिनमें रतन टाटा की सौतेली माँ सिमोन डुनोयर भी आई हैं। अपने बेटे के अंतिम दर्शन के लिए जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। 


रतन टाटा की सौतेली माता सिमोन डुनोयर के पास है करोड़ो की संपत्ति (Ratan Tata Step Mother Simone Tata Net Worth)-

रिपोट्स कि मानें तो रतन टाटा की स्टेप मदर सिमोन डुनोयर के पास अरबों की संपत्ति है। बता दे कि सिमोन डुनोयर के पास 700000 करोड़ की मालिक हैं। 

Tags:    

Similar News