Rautu Ka Raaz Review: मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है, नवाजुद्दीन की फिल्म एक अलग कहानी दर्शाती है

Rautu Ka Raaz Review In Hindi: नवाजुद्दीन सिद्दकी की फिल्म Rautu Ka Raaz आज जी5 पर रिलीज हो चुकी है, चलिए जानते हैं कैसी है नवाजुद्दीन की फिल्म Rautu Ka Raaz

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-28 04:41 GMT

Rautu Ka Raaz Review 

Rautu Ka Raaz Review: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दकी हमेशा अपनी बेहतरीन एक्टिंग की वजह से जाने-जाते हैं। यही वजह है कि नवाजुद्दीन के फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म्स का बेसब्री से इंतजार रहता है। और नवाजुद्दीन भी अपने फैंस को निराश नहीं करते हैं। वो हमेशा अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ एक बेहतरीन कहानी लेकर दर्शकों के सामने आते हैं। उन्हीं में से एक है Rautu Ka Raaz जो आज जी5 पर रिलीज हुई है। जोकि एक मर्डर मिस्ट्री है। चलिए जानते हैं कि कैसी है नवाजुद्दीन की फिल्म Rautu Ka Raaz

राउतू का राज की कहानी क्या है? (Rautu Ka Raaz Story In Hindi)-

नवाजुद्दीन सिद्दकी  इस फिल्म (Rautu Ka Raaz Movie) में एक इंस्पेक्टर की भूमिका निभा रहे हैं। जोकि एक नींद की बीमारी से जूझ रहा है। उत्तराखंड के टिहरी के एक वास्तविक गांव रौतू की बेली में एक नेत्रहीन विद्यालय की वार्डन अपने कमरे में मृप पाई जाती है। जाँच के लिए इंस्पेक्टर दीपक नेगी (Nawazuddin Siddiqui) को बुलाया जाता है। छोटे शहर की जड़ता के कारण अधिकांश लोग जांच की शुरूआत में अपने पैर पीछे खींच लेते हैं। इस फिल्म में इतना प्रतिरोध देखने को मिलता है कि एक बिंदू पर एसएचओ नेगी सब-इंस्पेक्टर नरेश डिमरी (राजेश कुमार) से कहते हैं- अरे भेज दे न बॉडी पोस्टमार्टम के लिए तेरा क्या जा रहा है? बस कर दो। फिर जांच तब और तेज हो जाती है। जब एक राजनेता को लगता है कि इसके समाधान से उसे लाभ होगा। नेत्रहीन विद्यालय के अंदर और बाहर कई लोगों के पास छिपाने के लिए बहुत कुछ है और धन की खोज पानी को गंदा कर देती है। लेकिन तेज लेकिन अजीब नेगी अंत में ये मर्डर मिस्ट्री को कैसे सुलझाता है। ये जानने के लिए आपको इस फिल्म को जी5 (Rautu Ka Raaz Zee5)  पर जाकर देखना होगा। 

राउतू का राज रिव्यू (Rautu Ka Raaz Review In Hindi)-

यदि आपको मर्डर मिस्ट्री पर आधारित फिल्में (Rautu Ka Raaz Movie) देखना पसंद हैं, तो हम आपको बता दे कि नवाजुद्दीन की फिल्म Rautu Ka Raaz आपको निराश नहीं करेगी। इस रहस्य-रोमांचकारी फिल्म में राजेश कुमार, अतुल तिवारी और नारायणी शास्त्री जैसे प्रतिभाशाली कलाकार हैं। पिछले साल 54वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) में इसका भव्य प्रीमियर हुआ था, जहां पर इनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया था। तो वहीं इन्होंने कोटा फैक्ट्री जैसी वेब-सीरीज में भी काम किया है। उन्होंने इस फिल्म में एक अलग जान डाल दिया है। इस फिल्म में उन्होंने नरेश डिमरी नाम के सब-इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई है। 

नवाजुद्दीन की ये फिल्म संस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। फिल्म के हर एक कलाकारोंं ने इस फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग की है। प्रथम राठौड़ और दृष्टि गाबा ने क्रमश: अंधे छात्र रजत और दीया की भूमिका निभाई है। फिल्म (Rautu Ka Raaz Movie) में ये भी दिखाया गया है कि विकलांगो के साथ ये समाज कैसा व्यवहार करता है। जोकि अपने आप में ही काफी ज्यादा भावात्मक है। कुल मिलाकर नावजुद्दीन की ये फिल्म काफी ज्यादा बेहतरीन हैं।

Tags:    

Similar News