अभी-अभी रिया पर बड़ी खबर: सुशांत केस का फैसला कल, गिरफ्तारी तय है

बड़ी खबर सुशांत मर्डर केस में रिया चक्रवर्ती आज गिरफ्तार नहीं होंगी। इससे पहले रिया के भाई शौविक को ड्रग्स मामले के चलते हिरासत में लिया गया था। ऐसे में सुशांत सिंह मर्डर केस में सीबीआई(CBI), एनसीबी(NCB) और ईडी(ED) की जांच जारी है।

Update: 2020-09-06 12:42 GMT
बड़ी खबर सुशांत मर्डर केस में रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हो गई है। इससे पहले रिया के भाई शौविक को ड्रग्स मामले के चलते हिरासत में लिया गया था।

मुंबई: बड़ी खबर सुशांत मर्डर केस में रिया चक्रवर्ती आज गिरफ्तार नहीं होंगी। इससे पहले रिया के भाई शौविक को ड्रग्स मामले के चलते हिरासत में लिया गया था। ऐसे में सुशांत सिंह मर्डर केस में सीबीआई(CBI), एनसीबी(NCB) और ईडी(ED) की जांच जारी है। बेहद अहम बात तो ये है कि तीनों एजेंसियों ने सुशांत की गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाया है। इस पूरे मामले में ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा होने के बाद एनसीबी ने शनिवार को एक्टर से जुड़े कुछ लोगों को गिरफ्तार किया।

ये भी पढ़ें... J-K: राजौरी जिले के मेहरा चौवियन गांव के एक घर में धमाका, किसी के हताहत होने की खबर नहीं

रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार

फोटो-सोशल मीडिया

 

ऐसे में अब जांच एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती पर अब ढाबा बोला है। साथ ही रिया के भाई शौविक और हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को भी गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों से सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, शौविक और मिरांडा दोनों ने माना है कि उन्होंने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के कहने पर ही ड्रग्स की खरीदारी की थी। लेकिन अभी रिया की गिरफ्तारी नहीं हुई है। उनसे कल भी ये पूरी जांच जारी रहेगी।

आज दिन भर चली जांच में सूत्रों के मुताबिक में ये भी सामने आया है कि ड्रग्स की खरीदारी के लिए रिया चक्रवर्ती के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया जाता था। इस पूरे मामले में सैमुअल मिरांडा समेत कई लोग शामिल रहे हैं।

फोटो- सोशल मीडिया से

ये भी पढ़ें... कंगना का फूटा गुस्सा, बोलीं- मंत्री ने मुझे गाली दी, अब कहां है वो असहिष्णुता गैंग

ड्रग पैडलर्स को भी गिरफ्तार किया

ड्रग्स के मामले में एनसीबी(NCB ने रिया-शौविक से कनेक्शन के चलते ड्रग पैडलर्स को भी गिरफ्तार किया था। जिसमें से एक ने ये कबूल किया है कि वह शौविक चकवर्ती को जानता है। इसके लिए उसने बांद्रा के फुटबॉल क्लब में मुलाकात की थी।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स का खुलासा तो उस वक्त हुआ था, जब ईडी की जांच में रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट सामने आई थी। इसमें रिया कथित तौर पर ड्रग्स को लेकर बातचीत कर रही थी।

फोटो- सोशल मीडिया से

ये भी पढ़ें... सुशांत सिंह केसः समीर वानखेडे कोर्ट से पहुंचे एनसीबी ऑफिस

फैंस की मांग पर

देशभर के चहेते बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को मौत हो गई थी। वह मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट पर पंखे से लटकते पाए गए थे। इसके बाद शुरुआती जांच में उनके द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया था।

हालांकि बाद में सुशांत के फैंस की मांग पर ये केस सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पूरा मामला सीबीआई को सौंपा गया और अब सीबीआई के साथ एनसीबी और ईडी भी केस की जांच कर रही है। इस केस की मर्डर के एंगल से भी जांच की गई। जिसके चलचे कई खुलासे हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें... रिया के लिए हवालात तैयार! भाई शोविक ने फंसाया, अब देने होंगे इन सवालों के जवाब

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News