Badlapur School Rape Case पर Riteish Deshmukh का फूटा गुस्सा, कहा- ऐसे राक्षसों

Riteish Deshmukh On Badlapur School Rape Case: रितेश देशमुख का एक पोस्ट लाइमलाइट में आ चुका है, दरअसल उन्होंने बदलापुर में 4 साल की दो बच्चियों के साथ हुए रेप केस में अपना गुस्सा जाहिर किया है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-21 07:48 GMT

Riteish Deshmukh On Badlapur School Rape Case (Photo- Social Media)

Riteish Deshmukh On Badlapur School Rape Case: बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख इन दिनों "बिग बॉस मराठी" की वजह से सुर्खियों में बनें हुए हैं, जी हां! रितेश देशमुख बिग बॉस मराठी सीजन 5 को होस्ट कर रहें हैं और अपनी होस्टिंग के लिए खूब तारीफें भी लूट रहें हैं, इसी बीच अब रितेश देशमुख का एक पोस्ट लाइमलाइट में आ चुका है, दरअसल उन्होंने बदलापुर में 4 साल की दो बच्चियों के साथ हुए रेप केस में अपना गुस्सा जाहिर किया है। आइए दिखाते हैं रितेश देशमुख ने क्या कहा ।

बदलापुर रेप केस पर रितेश देशमुख का रिएक्शन

कोलकाता के हॉस्पिटल में डॉक्टर के साथ हुए रेप की घटना से अभी देश ऊबर नहीं पाया है, वहीं अब मुंबई के बदलापुर में दो बच्चियों के साथ रेप केस का मामला सामने आया है, बदलापुर के स्कूल में दो 4 साल की बच्चियों के साथ रेप हुआ है, इस घटना से हर जगह हंगामा मचा हुआ है। घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की जा रही है।


बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने भी इस मामले पर अपनी राय दी है, उन्होंने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर आरोपियों को कड़ी सजा देने की बात कही है। रितेश देशमुख ने अपने ट्वीट में लिखा है, "एक पेरेंट के रूप में मैं पूरी तरह से निराश, दुखी और गुस्से से भरा हुआ हूं! दो 4 साल की लड़कियों के साथ स्कूल के पुरुष सफाई कर्मचारी ने यौन उत्पीड़न किया, स्कूलों को बच्चों के लिए उनके अपने घर जितना ही सुरक्षित स्थान माना जाता है। इस राक्षस को सबसे कठोर सजा दी जानी चाहिए, छत्रपति शिवाजी महाराज ने अपने समय में दोषियों को वह दिया जिसके वे हकदार थे - चौरंग- हमें इन कानूनों को फिर से लागू करने की आवश्यकता है।" रितेश देशमुख भी बदलापुर में बच्चियों संग हुई दरिंदगी से बेहद दुखी हैं, जो कि उनके इस पोस्ट से साफ है। रितेश देशमुख के अलावा भी कई एक्टर्स ने इस मामले में अपनी आवाज उठाई है।

Tags:    

Similar News