Singham Again Release Date: सिंघम अगेन की रिलीज डेट बदली,दिवाली पर नहीं इस खास अवसर पर होगी रिलीज

Singham Again Release Date Postponed:रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन की रिलीज डेट में किया जा सकता है बदलाव, जानिये नई रिलीज डेट

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-09-17 08:17 IST

Ajay Devgn Movie Singham Again Release Date Postponed

Singham Again Release Date: अजय देगवन (Ajay Devgn) रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म सिंघम अगेन जिसका दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं। फिल्म को फाइनल टच देने का काम चल रहा हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर लगातार Singham Again की रिलीज डेट को लेकर खबरें वायरल हो रही है कि सिंघम अगेन की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई हैं। खबरों की माने तो सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 में टक्कर नहीं देखने को मिलेगी। चलिए जानते हैं कब रिलीज होगी अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन

सिंघम अगेन कब रिलीज होगी (Ajay Devgn Movie Singham Again Release Date Postponed)-

अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अजय देवगन, टाइगर श्रॉफ एक साथ कई सारे स्टार्स Singham Again में नजर आने वाले हैं। कहीं ना कहीं यही वजह है कि दर्शकों को फिल्म के रिलीज को लेकर काफी ज्यादा उत्सुकता है। यदि आप भी अजय देवगन की फिल्म Singham Again का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो आज हम आपको बता दे कि अजय देवगन और रोहित शेट्टी की फिल्म Singham Again फिल्म सिनेमाघरों में दीवाली के अवसर पर ही रिलीज उसी समय कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 भी रिलीज हो रही है।जिसकी वजह से कहीं न कहीं सिंघम अगेन को बॉक्स ऑफिस पर घाटा होता।जिसकी वजह से इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।खबरों की माने तो सिंघम अगेन 1 नवंबर को नहीं 15 नवंबर 2024 को रिलीज(Singham Again Release Date) होगी।लेकिन अभी मेकर्स ने इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की है।

ट्रेड चर्चाओं के अनुसार, पिछले तीन दिनों में रोहित शेट्टी, अजय देवगन, जियो स्टूडियोज, रिलायंस एंटरटेनमेंट और कुमार मंगत के बीच सिंघम अगेन की रिलीज की तारीख पर चर्चा करने के लिए कई बैठकें हुई हैं ।

रिलीज की तारीख पर अंतिम फैसला अगले 24 घंटों में किया जाएगा, लेकिन तथ्य यह है कि भूल भुलैया 3 आज एक प्रतियोगी होगी क्योंकि हॉरर कॉमेडी शहर में चर्चा का विषय है। अगर श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के साथ स्त्री 2 600 करोड़ रुपये कमा सकती है, तो कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और त्रिपती डिमरी के साथ एक बहुत बड़ी फ्रेंचाइजी के क्योंकि कोई बड़ी बात नहीं है।"

सोशल मीडिया पर लगातार ऐसी खबरें आ रही थी कि अजय देवगन की फिल्म Singham Again की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। क्योंकि इस दिन हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भूलैया 3 रिलीज (Bhool Bhulaiyaa 3 Release Date) होने वाली है। लेकिन अब जाकर ये कंफर्म हो चुका हैं कि सिंघम अगेन (Singham Again) दिवाली के अवसर पर ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

 सिंघम अगेन कास्ट (Cast Of Singham Again)-

सिंघम अगेन में इस बार अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) व दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कॉप की भूमिका में नजर आएंगे। तो वही अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) विलेन का किरदार निभाएंगे व रणबीर सिंह (Ranveer Singh) का कैमियो होगा।

Tags:    

Similar News