तैमूर के बाद इब्राहिम का नया कंपटीशन, करीना के गुड न्यूज पर दिया ऐसा रिएक्शन

कल बुधवार (12 अगस्त)  को  सैफ अली खान  ने पापा बनने की खबर शेयर की है और बताया कि जल्द उनके घर में एक नया मेहमान आने वाला है, करीना कपूर खान प्रेंगनेंट हैं। सैफ के इस अनाउंसमेंट के बाद से सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं। 

Update: 2020-08-13 13:36 GMT
करीना दूसरी बार बनेगी मां,इब्राहिम का रिएक्शन

मुंबई : कल बुधवार (12 अगस्त) को सैफ अली खान ने पापा बनने की खबर शेयर की है और बताया कि जल्द उनके घर में एक नया मेहमान आने वाला है, करीना कपूर खान प्रेंगनेंट हैं। सैफ के इस अनाउंसमेंट के बाद से सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं। सारा, इब्राहिम और तैमूर के बाद सैफ चौथी बार पापा बनने बाले हैं। सैफ-करीना के दूसरे बेबी की खबर पर एक्टर के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान ने ऐसा रिएक्शन दिया है, जिसने सभी का का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

यह पढ़ें...सोनिया बनाम राहुल का झगड़ा: कांग्रेस में शुरू हुई नही जंग, इसे लेकर विवाद

सोहा के पोस्ट पर इब्राहिम का पोस्ट

सैफ-करीना की दूसरे बेबी की खबर के बाद सैफ की बहन सोहा अली खान ने अपने भाई को बधाई देते हुए एक पोस्ट शेयर किया। सैफ की फोटो शेयर कर सोहा ने कैप्शन में लिखा- 'जल्द आ रहा है। इंतजार नहीं कर पा रही। बधाई हो करीना कपूर खान। सेफ रहो और हेल्दी रहो। हमेशा की तरह चमकती रहो'।

Full View

सोहा द्वारा भाई-भाभी को बधाई देने जो फोटो शेयर की उसी फोटो पर सैफ के बेटे इब्राहिम ने भी कमेंट किया। इब्राहिम ने कमेंट करते हुए लिखा- अब्बा लिखने के साथ में फायर वाला इमोजी बनाया।

करीना के करीब है दोनों

बता दें कि करीना कपूर संग सैफ की ये दूसरी शादी है। इससे पहले उनकी शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह संग हुई थी। पहली शादी से सैफ के दो बच्चे हैं। सारा और इब्राहिम।दोनों करीना कपूर के बेहद करीब है।

यह पढ़ें...आज PM मोदी भारतीय इतिहास में चौथे सबसे लंबे समय तक सेवा देने वाले प्रधानमंत्री बने

वहीं, करीना कपूर संग शादी से उनके एक बेटा है तैमूर अली खान। साल 2016 में करीना कपूर खान ने अपने पहले बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था। तैमूर के जन्म के बाद से ही वह सोशल मीडिया के फेवरेट स्टार किड बन गए थे।सोशल मीडिया पर आज भी तैमूर की तस्वीरें छाई रहती हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News