Salaar: अब थिएटर्स में रिलीज नहीं होगी प्रभास की 'सालार', इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने खरीदे राइट्स

Salaar: पिछले काफी समय से साउथ सुपरस्टार प्रभास के फैंस उनकी सुपरहिट फिल्म 'सालार' के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन क्या अब ये फिल्म थिएटर्स में रिलीज नहीं होगी? आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

Update:2023-09-02 09:25 IST
Salaar (Image Credit: Instagram)

Salaar: साउथ सुपरस्टार प्रभास पिछले काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'सालार' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन इस बीच फिल्म को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है, जिसे सुन प्रभास के फैंस को झटका लग सकता है। दरअसल, पहले 'सालार' 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही थी, लेकिन अब इस दिन फिल्म को रिलीज नहीं किया जाएगा। वहीं, फिल्म के ओटीटी राइट्स भी बेच दिए गए हैं।

किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'सालार'

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो प्रभास की फिल्म 'सालार' ने रिकॉर्ड तोड़ ओटीटी राइट्स बेचे हैं। जी हां...प्रभास की 'सालार' ने तो एसएस राजामौली (SS Rajamouli Movie RRR) की आरआरआर का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है, क्योंकि जहां आरआरआर ने 75 करोड़ में अपने ओटीटी राइट्स बेचे थे, तो वहीं सालार ने 80 करोड़ में अपने ओटीटी राइट्स बेचे हैं। हालांकि, अभी यह सामने नहीं आया है कि किस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने सालार के राइट्स लिए हैं।

क्या थिएटर्स में रिलीज नहीं होगी सालार?

अब जो लोग यह सोच रहे हैं कि सालार थिएटर्स में रिलीज नहीं होगी, तो हम आपको बता दें कि सालार की रिलीज डेट इस कारण से पोस्टपोन हुई है, क्योंकि डायरेक्टर प्रशांत नील फिल्म के वीएफएक्स वर्क से खुश नहीं हैं। ऐसे में वह वीएफएक्स दोबाना करना चाहते हैं, जिसके लिए उन्हें थोड़ा टाइम चाहिए। हालांकि, सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है कि शाहरुख खान की 'जवान' और विवेक अग्निहोत्री की 'वैक्सीन वार' संग क्लैश से बचने के लिए प्रशांत नील ने 'सालार' को पोस्टपोन कर दिया है।

कब रिलीज होगी 'सालार'?

अब सालार 28 सितंबर 2023 को रिलीज ना होकर जनवरी 2024 में (Salaar Release Date) रिलीज होगी। बता दें कि सालार के मेकर्स ने इस फिल्म पर पानी की तरह पैसा बहाया है और सबसे बड़ी बात तो यह है कि प्रभास का पूरा करियर इसी फिल्म पर टिका हुआ है, क्योंकि उनकी पिछली रिलीज सभी फिल्में फ्लॉप रही हैं। ऐसे में अब देखना यह होगा कि क्या ये फिल्म प्रभास के स्टार्डम को बचा पाती है या नहीं?

Tags:    

Similar News