बंदर को पानी पिलाने की सलमान खान की कोशिश नाकाम,उसने की ऐसी हरकत,VIDEO

सलमान खान ने वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि 'हमारा बजरंगी भाईजान प्लास्टि क की बोतल से पानी नहीं पीता'। उनके इस वीडियो को लाखों लोग पसंद कर चुके हैं और कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Update: 2019-07-01 11:29 GMT

जयपुर: सलमान खान आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हर रोज वे एक-दो वीडियो अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर डाल रहे हैं। हाल ही में सलमान खान ने एक नया वीडियो अपलोड किया है जिसमें वे बंदर को पानी देते नजर आ रहे हैं। मतलब सलमान बंदर को बोतल से पानी पिलाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वो उन पर गुस्सा करने लगता है। सलमान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सलमान बंदर को पानी की बोतल दे रहे हैं। और खुद भी बीच-बीच में बोतल से बंदर को पानी पीकर दिखा रहे हैं। लेकिन बंदर भी कम नहीं।

Full View

Full View

Full View

उसने सलमान खान पर अपना गुस्सा दिखाया। दोबारा सलमान एक बार फिर बंदर की ओर पानी देते हुए दिखाई देते हैं। इस बार वे उसे पानी, गिलास में देते नजर आ रहे हैं। बंदर ने भी सलमान के हाथ से गिलास लेकर पानी पिया। जो वीडियो में देख सकते हैं। सलमान खान ने वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि 'हमारा बजरंगी भाईजान प्लास्टिक की बोतल से पानी नहीं पीता'। उनके इस वीडियो को लाखों लोग पसंद कर चुके हैं और कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Tags:    

Similar News