OMG: मां के साथ सलमान ने किया ऐसा काम, मना करने पर शेयर किया वीडियो

आजकल उनके पोस्ट , फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन देखने को मिल जाएंगे, जिन्हें वो खुद पोस्ट करते हैं। आजकल सलमान को इंस्टाग्राम की लत लगी है। इसी पर वह आए दिन अपना वीडियो शेयर करते हैं और सोशल मीडिया पर उनका वीडियो भी लगातार वायरल हो रहा है।

Update: 2019-07-23 04:15 GMT

जयपुर: सलमान खान की फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया। अब अगली फिल्म की शूटिंग में सलमान बिजी है, लेकिन इसके अलावा भी सलमान एक और चीज में बिजी है वो है सोशल मीडिया। आजकल उनके पोस्ट , फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन देखने को मिल जाएंगे, जिन्हें वो खुद पोस्ट करते हैं। आजकल सलमान को इंस्टाग्राम की लत लगी है। इसी पर वह आए दिन अपना वीडियो शेयर करते हैं और सोशल मीडिया पर उनका वीडियो भी लगातार वायरल हो रहा है।

इस एक्ट्रेस को हुई 6 माह की जेल और देना होगा 4.64 लाख का जुर्मान, जानिए क्या है मामला?

Full View

सलमान ने इस क्रम को बढ़ाते हुए सोमवार को एक और वीडियो शेयर किया, बहुत ही यूनिक है। इस वीडियो में वह अपनी मां सलमा खान के साथ अंग्रेजी गाने पर डांस कर रहे है। सलमान का यह वीडियो बहुत बढ़िया है उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।इस वीडियो को कुछ ही घंटों में लाखों बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा हैं कि 'मां बोल रही है कि बंद करो ये नाच गाना'।सलमान इन दिनों फिल्म दबंग-3 में बिजी है जो दिसंबर रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News