OMG: इस शख्स ने सलमान खान के मुंह पर जड़े 12 तमाचे, यकीन नहीं है तो देखें यह वीडियो

Update: 2017-05-28 06:39 GMT

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान से कोई भी पंगा लेना नहीं चाहता है। सभी जानते हैं कि उनकी फ़िल्में बड़े परदे पर ब्लॉकबस्टर साबित होती हैं। उन्हें बॉलीवुड का सुपरस्टार माना जाता है। उनसे पंगा लेने से पहले हर कोई 10 बार सोचता है, लेकिन एक शख्स ऐसा भी है, जिसे उनके स्टारडम से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में इस ने सलमान खान को पूरे 12 थप्पड़ जड़े। पर हैरानी की बात यह है कि सलमान खान ने इसका कोई जवाब नहीं दिया। वह चुपचाप मार भी खाते रहे। सलमान खान के पीटने की खबर फैंस को शॉक कर सकती है। पर उससे भी ज्यादा हैरानी तब होगी जब उन्हें यह पता चलेगा कि दबंग को पीटने वाला कोई बाहरी नहीं बल्कि उनकी फैमिली का ही है।

आगे की स्लाइड में देखिए किस तरह हुई सलमान खान की पिटाई

Full View

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की बहन अर्पिता खान के बारे में कौन नहीं जानता है? अर्पिता खान वही लड़की हैं, जिन्हें सलमान खान ने गोद लिया था। अर्पिता खान की शादी मॉडल आयुष शर्मा के साथ हुई थी और उनका इसी साल मार्च में एक क्यूट सा बेबी आया था।

जब से अर्पिता का यह बेबी दुनिया में आया है, तब से सलमान खान आए दिन अपने भांजे के साथ मीडिया में बने ही रहते हैं। अर्पिता खान भी अपने बेटे की उसके मामा सलमान खान के साथ सोशल मीडिया में फोटोज शेयर करती रहती हैं। इस वीडियो में भी सलमान भांजे आहिल से ही मार खा रहे हैं।

Tags:    

Similar News