PHOTOS: सानिया मिर्जा की बहन की संगीत सेरेमनी में पहुंचे दबंग, कुछ यूं लगाए ठुमके

Update:2016-11-18 15:50 IST

नई दिल्ली: शादी के संगीत का माहौल हो और डांस न हो, ऐसा कैसे हो सकता है। लेकिन जरा सोचिए कि संगीत के ठुमकों के बीच बॉलीवुड के दबंग यानी कि सलमान खान भी दो-चार ठुमके लगा दें, तो रौनक कुछ और ही होगी।

जी हां, ऐसा ही देखने को मिला हाल ही में सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा की संगीत सेरेमनी के मौके पर। जहां बड़े-बड़े बॉलीवुड सितारों ने अपनी शिरकत से चार चांद लगा दिए। खास बात तो यह रही कि इस खुशी के माहौल में दबंग सलमान खान ने भी जमकर ठुमके लगाए।

आगे की स्लाइड में देखिए अनाम मिर्जा की शादी में कौन-कौन से सितारे पहुंचे

बता दें कि अनम मिर्जा, टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा की बहन हैं। उनकी संगीत सेरेमनी में उन्होंने जमकर ठुमके लगाए खास बात यह रही कि इस सेरेमनी की रौनक बढ़ाने के लिए तमाम बॉलीवुड के सितारे मौजूद रहे। उनके साथ साउथ के स्टार राम चरन सहित सलमान खान भी मौजूद रहे।

आगे की स्लाइड में देखिए अनम मिर्जा की फैमिली फोटो

बता दें कि सानिया मिर्जा की छोटी बहन अनम मिर्जा का निकाह अकबर राशिद से हो रहा है। अकबर राशिद हैदराबाद के जाने-माने बिजनेसमैन हैं। अनम और अकबर का निकाह 19 नवंबर को हैदराबाद में होगा।

आगे की स्लाइड में देखिए परिणीति के किस लुक पर फ़िदा हुए लोग

इस मौके पर बॉलीवुड स्टार परिणीति चोपड़ा ने भी लाइट कलर की ड्रेस में पहुंचकर सबका ध्यान अट्रैक्ट किया वह काफी खूबसूरत लग रही थी।

आगे की स्लाइड में देखिए सानिया मिर्जा की बहन अनम के साथ तस्वीर

आगे की स्लाइड में देखिए पति शोएब के साथ सानिया मिर्जा का क्यूट लुक

आगे की स्लाइड में देखिए फराह खान और अनम की तस्वीर

आगे की स्लाइड में देखिए अर्जुन कपूर की मस्ती

Tags:    

Similar News