Salman Khan New Song: ईद से पहले सलमान खान की ओर से एक और सौगात, फैंस की होगी बल्ले-बल्ले

Kisi ka Bhai kisi ki Jaan Video Song: बॉलीवुड भाईजान सलमान खान की ओर से उनके फैंस को सरप्राइज़ पे सरप्राइज़ मिल रहा है। जहां एक तरफ उनके फैंस को इस साल ईदी मिलने वाली है, वहीं दूसरी ओर भाईजान ने पूरी कमर कस ली है अपने फैंस को एंटरटेन करने में।

Update:2023-04-17 21:49 IST
Salman Khan Film Kisi ka Bhai kisi ki Jaan: बॉलीवुड भाईजान सलमान खान की ओर से उनके फैंस को सरप्राइज़ पे सरप्राइज़ मिल रहा है। जहां एक तरफ उनके फैंस को इस साल ईदी मिलने वाली है, वहीं दूसरी ओर भाईजान ने पूरी कमर कस ली है अपने फैंस को एंटरटेन करने में। आज भाईजान अपने फैंस के लिए फिर एक तोहफा लेकर आने वाले हैं तो चलिए आपको उसके बारे में बताते हैं।

सलमान खान ला रहें हैं नया गाना

सलमान खान अपनी फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" के प्रमोशन में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहें हैं। इसी बीच कुछ देर पहले भाईजान ने अनाउंस किया कि उनकी एक और फिल्म का गाना आज रिलीज होने जा रहा है। जी हां!!! आज शाम 7:30 को उनकी फिल्म का गाना "O Balle Balle" रिलीज होगा। वहीं सलमान ने यह भी दावा किया कि यह गाना सुन दर्शक खुद ब खुद थिरकने लग जाएंगे।

सलमान खान ने "ओ बल्ले बल्ले" गाने का ऐलान करते हुए उसका टीजर भी जारी कर दिया है, जिसमें वह खुब थिरक रहें हैं। गाने के टीजर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जारी करते हुए भाईजान ने कैप्शन में लिखा, "पीछे का नहीं आगे का नहीं अभी, अब प्रेजेंट पर मेहनत करो, फ्यूचर एटोमेटिकली बल्ले बल्ले होगा। समझे क्या? किसी का भाई किसी की जान सॉन्ग आज शाम 7:30 बजे रिलीज होगा। एंजॉय करिए और खुश रहिए।

फैंस हुए एक्साइटेड

बताते चलें कि फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" के अबतक 5 गाने रिलीज हो चुके हैं और सभी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहें हैं। दर्शक जमकर Reels बना रहें हैं और शेयर कर रहें हैं। अब फिल्म का छठा गाना "ओ बल्ले बल्ले" आज रिलीज होने के लिए तैयार है और ऐसे में फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहें हैं। देखना दिलचस्प होगा कि और गानों की तरह क्या यह गाना भी दर्शकों के बीच धमाल मचा पाएगा?

इस दिन रिलीज हो रही फिल्म

"किसी का भाई किसी की जान" एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल, जगपति बाबू, जस्सी गिल जैसे कलाकार हैं। फिल्म 21 अप्रैल को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News