Salman Khan की दोस्त पर आई भारी मुसीबत, इस आरोप में जेल जाएंगी एक्ट्रेस

Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की एक दोस्त भारी मुसीबत में फंस गई हैं। दरअसल, एक्टर की दोस्त के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी हुआ है।

Update: 2023-09-18 05:17 GMT

Salman Khan: सलमान खान ने अब तक कई एक्ट्रेसेस के साथ काम किया है, जिनमें से कुछ एक्ट्रेस ऐसी हैं, जिन्हें खुद सलमान खान ने लॉन्च किया था। इन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेस जरीन खान, जिन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म 'वीर' में काम किया था। यह जरीन की डेब्यू फिल्म थी, जिसमें सलमान ने जरीन को लॉन्च किया था। अब जरीन को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है। दरअसल, एक्ट्रेस के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी हुआ है। ऐसे में अब उनके फैंस परेशान हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ है कि एक्ट्रेस के खिलाफ ऐसा एक्शन लिया गया है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, ये बात दुर्गा पूजा के दौरान की है, जहां साल 2016 में जरीन खान को कोलकाता में एक फंक्शन में जाना था। जब जरीन इवेंट में नहीं पहुंचीं तो ऑर्गेनाइजर्स ने एक्ट्रेस के खिलाफ नरकेलडांगा पुलिस स्टेशन में चीटिंग का केस दर्ज कराया। ये एफआईआर जरीन और उनके मैनेजर के खिलाफ 41ए सीआरपीसी के तहत दर्ज की गई थी। इसके बाद दोनों के खिलाफ एक नोटिस जारी किया गया, जिसमें एक्ट्रेस और उनके मैनेजर को सवाल जवाब के लिए अफसर के सामने पेशा होना था।


जरीन खान ने इस मामले में दी सफाई

नोटिस जारी होने के बाद जरीन इन्वेस्टिगेटिव ऑफिसर के सामने पेश हुई थीं और उन्होंने अपनी सफाई पेश करते हुए कहा था कि ऑर्गेनाइजर्स ने उन्हें मिसगाइड किया था। दोनों के बीच मिसकम्यूनिकेशन था। ऑर्गेनाइजर्स ने उनसे कहा था कि इसमें कोलकाता की मुख्यमंत्री होंगी और कुछ नेता भी होंगे। लेकिन बाद में उनकी टीम को पता चला कि ये छोटा सा इवेंट है, जो नॉर्थ कोलकाता के लोकल एरिया में था। जरीन ने यह भी बताया था कि फ्लाइट टिकट और रहने के इंतजाम को लेकर भी ऑर्गेनाइजर्स से उनकी बहस हुई थी, जिसके बाद उन्होंने इस इवेंट में ना जाने का फैसला लिया था। बता दें कि जरीन ने ऑर्गेनाइजर्स के खिलाफ लोकल कोर्ट में केस भी दर्ज करवाया था।


जरीन खान ने गिरफ्तारी पर दिया अपना रिएक्शन

इन खबरों के सामने आने के बाद एक इंटरव्यू के दौरान जरीन ने रिएक्ट किया है। एक्ट्रेस ने कहा- ''ये मेरे लिए भी शॉकिंग है। मैं अपनी वकील से पहले बात करूंगी। इसके बाद ही मैं आप लोगों को इस पर कुछ क्लैरिटी दे पाऊंगी।''


सलमान संग 'वीर' फिल्म में जरीन ने किया था काम

बता दें कि जरीन खान को बॉलीवुड में सलमान खान ने लॉन्च किया था। जरीन ने सलमान खान की फिल्म 'वीर' से डेब्यू किया था। इस फिल्म में जरीन मैन लीड में नजर आई थीं। साल 2004 में आई इस फिल्म की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर अच्छी नहीं रही थी।


हालांकि, फिर भी फिल्म ने देश में 39 करोड़ और विदेश में 62 करोड़ का कलेक्शन किया था, जो उस समय के हिसाब से काफी ज्यादा होता है। इसके अलावा, जरीन 'रेडी', 'हाउसफुल 2', 'हेट स्टोरी 2', 'वीरप्पन','वजह तुम हो', 'अक्सर', '1921', 'डाका' और 'हम भी अकेले तुम भी अकेले' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

Tags:    

Similar News