Salman Khan New Movie: सलमान खान के साथ सूरज बड़जात्या करेंगे नई फिल्म फिल्म, प्रेम की शादी

Salman Khan Sooraj Barjatya Movie: सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी प्रेम रतन धन पायो के डायरेक्टर ने की उनके साथ एक और फिल्म का अनॉउंसमेंट

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-30 11:41 GMT

Salman Khan Sooraj Barjatya New Movie  ( Image- Social Media) 

Salman Khan Sooraj Barjatya New Movie:  बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान यानि सलमान खान (Salman Khan) जिनके फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहता है। इस साल भले ही सलमान खान की कोई भी फिल्म ना रिलीज हुई हो लेकिन आने वाले समय में Salman Khan की बैक टू बैक कई सारी फिल्में रिलीज होने वाली है। तो वहीं अब सलमान खान की एक और फिल्म को लेकर अनॉउंसमेंट किया गया है। बता दे कि सलमान खान प्रेम रतन धन पायो के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya Salman Khan Movie) के साथ अपनी अगली फिल्म करते हुए नजर आएंगे। 

सलमान खान सूरज बड़जात्या के साथ करेंगे अगली फिल्म (Salman Khan Upcoming Movie With Sooraj Barjatya)-

Sooraj Barjatya और ंSalman Khan काफी अच्छे दोस्त हैं, दोनों ने एक साथ कई सारी फिल्मों में काम किया है। सूरज बड़जात्या के साथ ही सलमान खान ने अपने करियर की पहली हिट 
फिल्म मैने प्यार किया की थी। तब से उन्होंने अलग-अलग साथ में चार ब्लॉकबस्टर फिल्में की प्रेम रतन धन पायो इनकी साथ में अंतिम फिल्म थी। इसके बाद से सूरज बड़जात्या और सलमान खान की अपकिंग फिल्म को लेकर खबरें वायरल हुई थी। कहा जा रहा था कि सूरज बड़जात्या सलमान खान के साथ प्रेम की शादी फिल्म करने जा रहे हैं। तो वहीं अब जाकर सलमान खान के साथ अपनी अगली फिल्म को लेकर सूरज बड़जात्या ने एक इंटरव्यू में बताया है। बता दे कि वो फिल्म Prem Ki Shadi नहीं होगी। बल्कि एक कहानी होगी। जिसका इंतजार सूरज बड़जात्या को नौ सालों से था आज उनका ये इंतजार खत्म हो चुका है और Salman Khan के साथ अब उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए स्क्रिप्ट तैयार कर ली है। 

पहले भी कई सारी स्क्रिप्ट लिखी जा चुकी है, जो सलमान खान को अगर पसंद आती तो सूरज बड़जात्या (Salman Khan Sooraj Barjatya Movie) को नहीं लेकिन इस बार जो स्क्रिप्ट तैयार की गई है। वो दोनों को पसंद आई हैं यानि सलमान खान और सूरज बड़जात्या दोनों अब जल्द ही आने वाले दिनों में अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में अनॉउंसमेंट कर सकते हैं। खबरों कि मानें तो अगले साल यानि 2025 तक दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर देंगे। 

Tags:    

Similar News