Bigg Boss 18 Grand Finale: जानिए कब होगा बिग बॉस 18 का ग्रैंड फिनाले

Bigg Boss 18 Grand Finale Date: बहुत से दर्शक यह भी जानने को उत्सुक हो उठे हैं कि आखिर बिग बॉस 18 का फिनाले कब होगा, तो चलिए हम आपको बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-27 15:15 IST

Bigg Boss 18 Grand Finale Date

Bigg Boss 18 Grand Finale Date: बिग बॉस 18 बेहद इंट्रेस्टिंग चल रहा है, मेकर्स बिग बॉस के घर में ऐसा टास्क करा रहें हैं, जिसकी वजह से कंटेस्टेंट्स आपस में चूहों-बिल्ली की तरह झगड़ा कर रहें हैं। वहीं अब वीकेंड के वॉर पर घर में और भी जबरदस्त हंगामा होने वाला है, सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई, साथ ही रोहित शर्मा और अजय देवगन बिग बॉस के घर में ढेर सारा ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं। वहीं इसी बीच बहुत से दर्शक यह भी जानने को उत्सुक हो उठे हैं कि आखिर बिग बॉस 18 का फिनाले कब होगा, तो चलिए हम आपको बताते हैं।

बिग बॉस 18 का ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss 18 Grand Finale Date)

बिग बॉस 18 के घर में पूरे 18 कंटेस्टेंट्स ने एंट्री की थी, लेकिन अब चार खिलाड़ी घर से बेघर हों चुके हैं, यानी कि अब बिग बॉस के घर में सिर्फ 14 खिलाड़ी ही बचे हुए हैं। बताते चलें कि बिग बॉस के घर से सबसे पहले गुण रतन बाहर हुए थे, हालांकि उनका एविक्शन नहीं हुआ था, बल्कि कुछ पर्सनल वजह से उन्हें अचानक घर छोड़कर जाना पड़ गया था। उनके बाद हेमा शर्मा बिग बॉस के घर एविक्ट हुईं, हेमा शर्मा के बाद मुस्कान बामने और उनके तुरंत बाद नायरा बनर्जी बिग बॉस के घर से आउट हो गईं।


अब बिग बॉस हाउस में सिर्फ 14 खिलाड़ी बचे हुए हैं और इनके बीच कंपटीशन बहुत अधिक बढ़ चुका है। चर्चा में बनें रहने के लिए कुछ कंटेस्टेंट्स तो छोटी-छोटी बातों पर बहस कर रहें हैं। वहीं यदि आपको ये बताएं कि बिग बॉस 18 का फिनाले कब आयेगा तो अभी इसकी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है, क्योंकि अभी तो कुछ हफ्ते पहले ही बिग बॉस शुरू हुआ है, और अब वाइल्ड कार्ड एंट्री (Bigg Boss 18 Wild Card) होगी, फिर कहीं बिग बॉस अपने अंत की ओर पहुंचेगा। भले ही बिग बॉस के फिनाले को लेकर ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नवंबर एंड या फिर दिसंबर महीने की शुरुआत में बिग बॉस 18 का ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss 18 Grand Finale) हो सकता है।

Tags:    

Similar News