OMG! इन सेलेब्रिटीज का करियर डूबने से बचा चुके हैं सलमान खान, यहां देखें पूरी लिस्ट

Update: 2018-06-21 10:04 GMT

लखनऊ: जरुरी नहीं कि किसी सेलेब्रिट की एक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दे तो वो सितारा रातोंरात स्टार ही बन जाए। ऐसे में कई सेलेब्रिटीज का करियर तो इस तरह तबाह हुआ कि वो किसी भी फिल्म में दोबारा दिखे ही नहीं। मगर कुछ सितारें ऐसे भी हैं जिनको बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान ने बचाया है। तो आइए, जानते हैं ऐसे ही सेलेब्रिटीज के बारे में।

ये हैं वो एक्टर्स जिनको बचा चुके हैं सलमान

बॉबी देओल इसमें सबसे आगे हैं। जी हां, ‘रेस 3’ में उन्हें जगह देकर सल्लू मिया ने बॉबी का फ्लॉप करियर बचाया है। डेजी शाह भी इस लिस्ट में शामिल हैं। डेजी को सलमान ने ही बॉलीवुड में लांच किया था। ‘जय हो’ के जरिये डेजी ने बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके बाद उनकी झोली में 'हेट स्टोरी 3' आई, जोकि कोई खास कमाल नहीं कर पाई। ऐसे में सलमान ने इन्हें भी ‘रेस 3’ में लेकर इनके डूबते करियर को संवारने की कोशिश में हैं।

यह भी पढ़ें: इस दिन रिलीज होगी प्रियंका चोपड़ा के जीवन पर आधारित किताब ‘अनफिनिश्ड’

कैटरीना कैफ इस लिस्ट में तीसरे पायदान पर हैं। उनको भी लांच करने वाले बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान ही हैं। यही नहीं, जब उनकी गिनती फ्लॉप अभिनेत्रियों में होने लगी थी तब भी सलमान ने ही उनका साथ दिया था। एक्टर पुलकित सम्राट से भी आप सभी परिचित होंगे। इनके डूबते हुए करियर को भी सलमान ने बचाया था, वो भी फिल्म ‘जय हो’ में काम देकर।

यह भी पढ़ें: …जब वरुण धवन ने सुरक्षाकर्मी को इसलिए किया सलाम

फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो' में आपने नील नितिन मुकेश को देखा होगा। इस फिल्म के जरिये सलमान ने नील का भी करियर बचाया है, वरना आज पता नहीं नील किस स्थिति में होते। 90 के समय के सबसे पॉपुलर और कामयाब एक्टर में से एक गोविंदा भी इस हिट लिस्ट में शामिल हैं। एक समय ऐसा था जब उनका करियर खत्म होने के कगार पर आ गया था लेकिन सलमान ने इन्हें भी बचा लिया।

Tags:    

Similar News