Baba Siddique की हत्या के बाद Salman Khan की जान खतरें में सामने आई बड़ी वजह Bigg Boss 18 की शूटिंग

Salman Khan On Baba Siddique Death: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद उनके सबसे करीबी दोस्त भाईजान यानि सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाई गई

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-13 00:52 IST

Salman Khan Security Amplified After Baba Siddique Death

Salman Khan On Baba Siddique Death: एनसीपी के नेता बाबा सिद्दीकी की दशहरे वाले दिन अज्ञात युवकों द्वारा हत्या कर दी गई। जब वो अपने बेटे के बांद्रा स्थित कार्यालय से आ रहे थे। उस समय उनकी गाड़ी पर कुछ अज्ञात युवकों द्वारा हमला कर दिया गया। और उनपर ताबड़तोड़ गोलियाँ चालाई गई। जिसके बाद Baba Siddique को लीलावती अस्पताल ले जाया गया। जहाँ पर Baba Siddique को मृत्य घोषित कर दिया गया। Baba Siddique के देहांत की खबरें सुनने के बाद बॉलीवुड स्टार्स से लेकर राजनेता तक लीलावती अस्पताल पहुँचे हैं। लेकिन Baba Siddique की हत्या के बाद बॉलीवुड के भाईजान जोकि बाबा सिद्दीकी के करीबी थे। उनकी जान को खतरा बढ़ गया है। जिसकी वजह से उनकी सिक्योरिटी और बढ़ा दी गई है। 

सलमान खान की बढ़ाई गई सिक्योरिटी (Salman Khan Security Amplified After Baba Siddique Death)-

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। खबरें तो यहाँ तक आ रही हैं कि Baba Siddique की हत्या के बाद सलमान खान को लीलावती अस्पताल तक जाने से रोका गया है। इसके पीछे की वजह है सलमान खान के घर के बाहर कुछ समय पहले हुए हमले और लगातार उनको जान से मारने की धमकी दी जा रही है। जिसकी वजह से सलमान खान की सिक्योरिटी को और भी ज्यादा बढ़ा दिया गया है। 

जैसा कि सभी को पता है कि सलमान खान और बाबा सिद्दीकी कितने अच्छे दोस्त हैं। अभी कुछ दिन पहले ही जिशान सिद्दीकी यानि बाबा सिद्दीकी के बेटे ने सलमान खान का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो कि किसी कार्यक्रम का है, तो वहीं Baba Siddique की इफ्तार पार्टी में Salman Khan कहीं भी हो जाते जरूर हैं। तो वहीं जैसे ही Baba Siddique पर हमले की खबर आई तुरंत ही सलमान खान जोकि Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar की शूटिंग कर रहे थे। उसे रोकर वो लीलावती अस्पताल के लिए जाने लगे। लेकिन उनको अभी जाने से रोक दिया गया है। और उनकी सिक्योरिटी में इजाफा कर दिया गया है। 


Tags:    

Similar News