बॉलीवुड मसाला: कैटरीना से शादी करेंगे सलमान! तैयारियां शुरू

सलमान ने इस पर कहा-'भारत' में जो मेरा किरदार है, उसकी शादी भी 72 साल तक नहीं होती है। मैं भी उसी को फॅालो कर रहा हूं। जिस पर कपिल कहते हैं कि भाई, फिल्म की स्क्रिप्ट तो कुछ समय पहले लिखी गई है। इससे पहले आप किसे फॅालो कर रहे है।'

Update: 2019-02-03 12:23 GMT

मुंबई: बॉलीवुड के 'दबंग' अभिनेता सलमान खान 53 बसंत पार कर चुके हैं। सलमान के पास दौलत और शोहरत की भी कोई कमी नहीं लेकिन आज तक वे कुंवारे ही हैं। बॉलीवुड में गॉड फादर के रूप में पहचाने जाने वाले सलमान का नाम कई दिग्गज एक्ट्रेस से साथ जुड़ चुका है, लेकिन अब तक वह किसी के साथ सात फेरे नहीं ले पाए हैं।

ये भी पढ़ें- कोरियोग्राफर सलमान के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज, पुलिस ने शुरू की जांच

हालांकि, अब तक उनके शादी ना करने का रियल रीजन तो सामने नहीं आया है पर उनके फैंस उनकी शादी को लेकर हर वक्त एक्साइटेड रहते हैं। लेकिन अब जो खबर आ रही है वो उनके फैंस को कुछ हद तक राहत दे सकती हैं। भले ही सलमान खान ने रियल में शादी नहीं की है, लेकिन खबर है कि वह अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' में बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ से शादी करेंगे।

कैटरीना से फिल्मी शादी करेंगे सलमान

सलमान की यह फिल्म ईद पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान की दुल्हन और कोई बल्कि कैटरीना कैफ होंगी। सलमान और कैटरीना ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं। दरअसल, ये शादी रियल ना होकर एक फिल्मी शादी होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान और कैटरीना की अपकमिंग फिल्म 'भारत' के लिए ये वेडिंग सीक्वेंस शूट किया जा रहा है। ये एक वेडिंग सॉन्ग होगा। इस गाने को देखकर सलमान और कैटरीना के फैन्स को फेस्टिवल फील भी आएगा। इस गाने के लिए फिल्म के सेट को फूलों से डेकोरेट किया गया है।

भारत के सेट से कैटरीना की फोटो वायरल

भारत के सेट से कैटरीना की एक फोटो भी वायरल हो चुकी है, जिसमें वो ब्राइड के लुक में दिख रही हैं। इससे पहले सलमान और कैटरीना ने माल्टा में एक गाने के शूटिंग की थी। इसकी फोटो दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

70 साल में होगी शादी

सलमान खान ने कपिल शर्मा शो में भारत की कहानी का छोटा सा हिस्सा लीक कर दिया था। सलमान, कपिल शर्मा के शो में पिता सलीम खान, भाई सोहेल और अरबाज खान के साथ पहुंचे थे। इस शो में कपिल ने सलमान से कहा कि भाई दीपिका, प्रियंका की शादी हो गई है। आप 'भारत' फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं कैसा लग रहा है।

ये भी पढ़ें- तमिल फिल्म में काम करने वाले है अमिताभ बच्चन, जानिए उसका नाम

सलमान ने इस पर कहा-'भारत' में जो मेरा किरदार है, उसकी शादी भी 72 साल तक नहीं होती है। मैं भी उसी को फॅालो कर रहा हूं। जिस पर कपिल कहते हैं कि भाई, फिल्म की स्क्रिप्ट तो कुछ समय पहले लिखी गई है। इससे पहले आप किसे फॅालो कर रहे है।'

जारी हुआ था भारत का टीजर

सलमान खान की फिल्म 'भारत' का टीजर रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज हआ था। 1 मिनट 26 सेकेंड के टीजर में सलमान खान कई अलग-अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। सलमान खान कभी नेवी के ऑफिसर के रूप में दिख रहे हैं तो कभी कोयले की खान में काम करते दिख रहे हैं। यही नहीं, सलमान खान सर्कस में भी काम करते नजर आ रहे हैं। फिल्म में सलमान, कैटरीना के अलावा तब्बू, सुनील ग्रोवर, आसिफ शेख, दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ भी हैं।

ये भी पढ़ें- फिल्म ‘खानदानी सफाखाना’ में सोनाक्षी करेंगी ऐसा काम, जो नहीं किया अबतक किसी ने

Tags:    

Similar News