Salman Khan Cameo in Films: बेबी जॉन ही नहीं, इन फिल्मों में भी होगा सलमान खान का कैमियो, देखें लिस्ट

Salman Khan Cameo: सलमान खान की फिल्मों के रिलीज में अभी काफी समय है, लेकिन इससे पहले वे कई फिल्मों में कैमियो करते दिखाई देंगे, आइए बताते हैं कि भाईजान किन फिल्मों में कैमियो करेंगे।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-15 14:26 IST

Salman Khan Cameo

Salman Khan Cameo In Bollywood Films: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान सुर्खियों में बनें हुए हैं। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान के फैंस टेंशन में आ चुके हैं, हालांकि भाईजान की सिक्योरिटी बेहद तगड़ी कर दी गई है, लेकिन फिर भी भाईजान के फैंस काफी चिंतित हैं, क्योंकि लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दी है। वहीं इन सबके बीच सलमान खान के फैंस के उनकी फिल्मों को लेकर भी बेहद उत्साहित हैं, सलमान खान की फिल्मों के रिलीज में अभी काफी समय है, लेकिन इससे पहले वे कई फिल्मों में कैमियो करते दिखाई देंगे, आइए बताते हैं कि भाईजान किन फिल्मों में कैमियो करेंगे।

सलमान खान का कैमियो (Salman Khan Cameo)

सलमान खान के फैंस उनकी एक झलक देख कर ही खुश हो जाते हैं, जी हां! फैंस तो बेसब्री से सलमान खान की आने वाली फिल्मों का इंतजार कर रहें हैं, लेकिन अभी सलमान खान की फिल्म की रिलीज में काफी समय है, लेकिन इससे पहले वे कई फिल्मों में कैमियो करते दिखाई देंगे।


बेबी जॉन (Baby John Film)

सलमान खान अभिनेता वरुण धवन की आने वाली फिल्म "बेबी जॉन" में कैमियो करते दिखाई देंगे, जी हां! मेकर्स द्वारा खुद इस खबर पर मुहर लगाया जा चुका है। बता दें कि वरुण धवन की बेबी जॉन 25 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

सिंघम अगेन (Singham Again Film)

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म "सिंघम अगेन" में भी एक खास रोल अदा करते दिखाई देंगे, जी हां! वैसे तो बताया जा चुका है कि सलमान खान का सिंघम अगेन में कैमियो नहीं होगा, लेकिन अब फिर खबरें आने लगीं हैं कि सलमान खान सिंघम अगेन में कैमियो करेंगे, जो इस दिवाली पर रिलीज हो रही है।

सफर (Safar Film)

सलमान खान बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की फिल्म "सफर" में भी कैमियो करते दिखाई देंगे, हालांकि अभी तक सफर फिल्म में सलमान खान के कैमियो को लेकर ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान सफर फिल्म में कैमियो करेंगे।

स्टारडम (Stardom Film)

इन फिल्मों के अलावा सलमान खान अपकमिंग फिल्म "स्टारडम" में भी कैमियो करते दिखाई देंगे। बता दें कि स्टारडम शाहरुख खान के बेटे अयान खान की पहली फिल्म है। अयान खान की फिल्म में सलमान खान एक खास अपीरियंस देंगे।

Tags:    

Similar News