Bigg Boss OTT 2: इंतजार हो चुका है लगभग खत्म, 'बिग बॉस ओटीटी' के दूसरे सीजन की प्रीमियर डेट आई सामने

Bigg Boss OTT 2: "बिग बॉस ओटीटी" के दूसरे सीजन को लेकर काफी बज बना हुआ है। जब से शो का पहला प्रोमो सामने आया था, तभी से दर्शक दूसरे सीजन के लिए बेहद एक्साइटेड हो चुके हैं और अब तो शो की स्ट्रीमिंग डेट भी सामने आ चुकी है।

Update: 2023-06-06 16:52 GMT

Bigg Boss OTT 2: "बिग बॉस ओटीटी" के दूसरे सीजन को लेकर काफी बज बना हुआ है। जब से शो का पहला प्रोमो सामने आया था, तभी से दर्शक दूसरे सीजन के लिए बेहद एक्साइटेड हो चुके हैं और अब तो शो की स्ट्रीमिंग डेट भी सामने आ चुकी है। जी हां!! "बिग बॉस ओटीटी 2" का प्रीमियर 17 जून से जियो सिनेमा पर होगा।

"बिग बॉस ओटीटी 2" का नया प्रोमो आया सामने

जैसा कि आज "बिग बॉस ओटीटी 2" की स्ट्रीमिंग डेट का ऐलान कर दिया गया, इसी के साथ ही मेकर्स ने शो का नया प्रोमो भी जारी किया है, जिसमें सलमान खान नजर आ रहें हैं। जियो सिनेमा के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर शो का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें सलमान खान कहते नजर आ रहें हैं कि- इस बार इतनी लगेगी कि आपकी मदद लगेगी। इसके बाद वह कुछ बैकग्राउंड डांसर के साथ डांस करते दिख रहें हैं।

इस दिन होगा बिग बॉस ओटीटी 2 का प्रीमियर

"बिग बॉस ओटीटी" के दूसरे सीजन का प्रीमियर 17 जून से जियो सिनेमा पर होने वाला है और अब तो दर्शक अपनी उत्सुकता कंट्रोल नहीं कर पा रहें हैं, क्योंकि महज कुछ ही दिन बचे हुए है। दर्शक खासतौर पर इसलिए और अधिक उत्सुक है क्योंकि इसबार सलमान खान खुद शो को होस्ट कर रहें हैं, इससे पहले वाले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था। अब सलमान खान शो के होस्ट हों तो, भला कैसे कोई इसे मिस कर सकता है।

कंटेस्टेंट्स को लेकर लगाई जा रही कयासबाजी

जब से "बिग बॉस ओटीटी 2" के वापसी की खबरें आईं हैं तभी से शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर कयासबाजी चल रही है। अबतक शो के लिए जिन कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ रहा है वह हैं पूनम पांडे, आवेज दरबार, महेश पुजारी, अंजलि अरोड़ा, अनुराग डोभाल, संभावना सेठ, पूजा गौर समेत कई और नाम। रिपोर्ट्स की मानें तो इस बात शो की थीम बेहद अलग होने वाली है और साथ ही बहुत ही ट्विस्ट एंड टर्न्स के साथ शो की प्लानिंग की गई है, शो वाकई बेहद दिलचस्प होने वाला है। फिलहाल अब तो बिग बॉस लवर्स बड़ी ही बेसब्री से 17 जून का इंतजार कर रहें हैं।

Tags:    

Similar News