Sam Bahadur: जानिए कैसी है विक्की कौशल की 'सैम बहादुर', पत्नी कैटरीना ने बता दिया सच

Sam Bahadur Film Review: विक्की कौशल की फिल्म "सैम बहादुर" सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-11-30 17:12 GMT

Sam Bahadur Film Review (Photo- Social Media)

Sam Bahadur Film Review: विक्की कौशल की फिल्म "सैम बहादुर" सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित फिल्म को रिलीज होने में अब सिर्फ कुछ घंटे ही बचे हुए हैं और दर्शकों की उत्सुकता देखते बन रही है। वहीं बुधवार की शाम को सेलेब्स के लिए "सैम बहादुर" की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां फिल्मी सितारों ने अपनी मौजूदगी से इवेंट में चार चांद लगा दिए थे। स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद, अब फिल्म का रिव्यू भी सामने आ चुका है, आइए आपको बताते हैं कि विक्की कौशल की ये फिल्म देखने लायक है या नहीं!

पत्नी कैटरीना कैफ ने की "सैम बहादुर" की जमकर तारीफ

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने बुधवार को विक्की कौशल की फिल्म "सैम बहादुर" देखी और अब उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म का रिव्यू भी दे दिया है। कैटरीना ने विक्की की एक्टिंग और फिल्म की जमकर तारीफ की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर "सैम बहादुर" का पोस्टर शेयर किया और फिल्म पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "सैम बहादुर...मेघना गुलजार...इतनी पोयटिक सुंदर क्लासिक फिल्म है, जिसे दूसरे युग में ले जाया गया है.... आप उनकी कहानी को बताने का जुनून और हर शॉट में विस्तार पर ध्यान देख सकते हैं। और सैम …..अनुग्रह, वीरता, धैर्य....क्या प्रदर्शन है, मैं आश्चर्यचकित हूं, आप बहुत प्रेरणादायक हैं, अपनी कला के प्रति बेहद शानदार अभिन्न तरीके से सच्चे हैं, आपको स्क्रीन पर अपनी चमक बिखेरते हुए देखकर बहुत गर्व महसूस हुआ। मैंने पिछले साल आपको खुद को इस फिल्म में डालते और सैम में बदलते देखा है। याद रखा जाने वाला प्रदर्शन।" इसके साथ ही उन्होंने विक्की को टैग भी किया है।

भाई सनी कौशल ने भी किया सैम बहादुर का रिव्यू

बुधवार की शाम को मुंबई में रखी गई "सैम बहादुर" की स्पेशल स्क्रीनिंग में विक्की कौशल को सपोर्ट करने उनका पूरा परिवार पहुंचा था, जिसके वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। विक्की कौशल की मां, पिता, भाई सनी और पत्नी कैटरीना कैफ जैसे ही स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचें, सभी की निगाहें इसी परिवार पर टिक गई। कौशल परिवार ने सभी का दिल जीत लिया है। वहीं अपने भाई विक्की कौशल की फिल्म देखने के बाद, सनी कौशल से रहा नहीं गया और उन्होंने तुरंत ही सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए फिल्म का रिव्यू किया है।



विक्की कौशल की "सैम बहादुर" की भाई सनी ने की जमकर तारीफ

विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में "सैम बहादुर" से जुड़ा दो पोस्ट शेयर किया है। अपने पहले पोस्ट में उन्होंने डायरेक्टर मेघना गुलजार से लेकर सभी एक्टर्स की तारीफ की और फिर अपने दूसरे पोस्ट में उन्होंने भाई विक्की कौशल के लिए बेहद ही दिल को छू लेने वाली बात लिखी। सनी कौशल ने अपने पोस्ट में लिखा, "क्या अमेजिंग फिल्म है.....@rsvpmovies, मेघना गुलजार सैम बहादुर बनाने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। आपने सैम बहादुर के जीवन, किरदार, और इस देश और यूनिफॉर्म के लिए उनके प्यार को कितनी खूबसूरती से दिखाया है। इसने मुझे हंसाया, रुलाया, इंस्पायर किया और सबसे जरूरी बात यह है कि इसने मुझे एहसास कराया कि ग्रेट करेज और कैरेक्टर का क्या मतलब होता है। फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा बेहद ही शानदार परफॉर्मेंस।"


भाई विक्की के बारे में लिखी ये बातें

सनी कौशल ने अपनी दूसरी स्टोरी में भाई विक्की की एक्टिंग की तारीफों के पुल बांधे हैं। सनी लिखते हैं, "विक्की कौशल जब मैं सोचता हूं कि आप खुद को मात दे चुके हैं, तो आप मुझे फिर आश्चर्यचकित कर देते हैं। मुझे पता है कि आपने इस फिल्म को मेनिफेस्ट किया है और अब मैं देख सकता हूं कि क्यों... मुझे लगता है कि इस फिल्म ने आपको चूज किया...मुझे नहीं लगता कि आपसे अच्छा सैम बहादुर का किरदार कोई कर सकता था। आपने इस किरदार को निभाने के लिए अपनी आत्मा और दिल दोनों दिया है, जो मैं आपकी बॉडी और डायलॉग में देख सकता हूं। भाई मुझे आप पर बहुत बहुत बहुत गर्व है।"



 


Tags:    

Similar News