Shahrukh Khan को समीर वानखेड़े ने दिया ऐसा जवाब, मच गया ट्विटर पर बवाल

Shahrukh Khan: हाल ही में, शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जवान' का ट्रेलर सामने आया है, जिस पर समीर वानखेड़े ने ऐसा रिएक्शन दिया है कि आप देख दंग रह जाएंगे।

Update: 2023-09-01 10:04 GMT
Shah Rukh Khan (Image Credit: Instagram)

Shahrukh Khan: इन दिनों शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' को लेकर काफी चर्चा में है। हाल ही में, उनकी फिल्म 'जवान' का ट्रेलर लॉन्च हुआ है, जो काफी धामकेदार है। इस ट्रेलर में ऐसे कई डायलॉग्स हैं, जो फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं। इनमें एक डायलॉग ऐसा है, जो काफी वायरल हो रहा है। जी हां...ट्रेलर में एक जगह शाहरुख कहते दिख रहे हैं कि 'बेटे को हाथ लगाने से पहले...बाप से बात करे।' अब शाहरुख के इस डायलॉग को ड्रग्स मामले में आर्यन खान को गिरफ्तार करने वाले अधिकारी समीर वानखेडे़ से जोड़कर देखा जा रहा है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

इशारों-इशारों में क्या बोले समीर वानखेड़े

दरअसल, समीर वानखेड़े ने ट्विटर पर लेखक और कवि निकोल लायंस का एक कोट पोस्ट किया है। इस पोस्ट को नेटिजंस अब शाहरुख खान के डायलॉग से जोड़ कर देख रहे हैं। इस पोस्ट में लिखा है- ''मैंने आग के साथ खेला है और उसकी राख के साथ डांस भी किया है। मुझे किसी नरक का डर नहीं।'' अब समीर के इस पोस्ट और शाहरुख के डायलॉग को जोड़ जा रहा है। कुछ लोगों का कहना है कि शाहरुख ने अपनी फिल्म के बहाने समीर वानखेड़े को जवाब दिया है। एक यूजर ने लिखा- ''बेटे को हाथ लगाने से पहले..बाप से बात कर। ये संदेश वानखेड़े और उनके साथियों के लिए है।''

कब रिलीज होगी 'जवान'?

बता दें कि जब शाहरुख की फिल्म 'पठान' रिलीज हुई थी, तब भी शाहरुख खान मां वैष्णों देवी के दर्शन के लिए गए थे और अब जवान की रिलीज से पहले भी शाहरुख खान ने मां वैष्णो देवी के दर्शन किए हैं। जी हां...हाल ही में शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह माता के दर्शन करने के लिए जाते हुए दिख रहे थे। हालांकि, वीडियो में शाहरुख खान का चेहरा साफ दिखाई नहीं दे रहा था। शाहरुख की 'जवान' की बात करें, तो फिल्म 7 सितंबर 2023 को रिलीज होने जा रही है।

Full View

ड्रग्स मामले में आर्यन खान हुए थे गिरफ्तार

बता दें कि अक्टूबर 2021 में एनसीबी ने समीर वानखेड़े की अगुवाई में एक क्रूज़ से करीब आठ लोगों को ड्रग्स मामले में हिरासत में लिया था, जिसमें शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान भी शामिल थे। बाद में उन्हें ड्रग्स मामले में ही गिरफ्तार किया गया। इस हाई प्रोफाइल केस को समीर वानखेडे़ ही देख रहे थे। आर्यन को कई दिन जेल में भी काटने पड़े और फिर उन्हें जमानत पर छोड़ा गया। हालांकि, बाद में जांच में आर्यन खान को क्लीनचिट दे दी गई थी।

Tags:    

Similar News