Sana Makbul Boyfriend Srikanth Bureddy ने बताया की कब होगी उनकी और सना की शादी

Sana Makbul Marriage; सना मकबूल ने बिग बॉस ओटीटी 3 जीत लिया है, अब उनके बॉयफ्रेंड ने बताया कि वो कब करेंगे सना मकबूल संग शादी

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-05 09:11 GMT

Sana Makbul Boyfriend Srikanth Bureddy (Image- Social Media)

Sana Makbul Boyfriend Srikanth Bureddy: सना मकबूल बिग बॉस ओटीटी 3 जीत चुकी हैं, तो वहीं सना मकबूल के बिग बॉस ओटीटी 3 जीतने के बाद से सना मकबूल के बॉयफ्रेंड जिनको लेकर सोशल मीडिया पर खबरें आ रही थी। कि सना मकबूल के ये बॉयफ्रेंड Srikanth Bureddy हैं। जिन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सना मकबूल के साथ उनके जन्मदिन की तस्वीरें और वीडियोज शेयर किया हुआ है। तो वहीं उससे पहले कई लोगों का मानना था कि सना मकबूल बिग बॉस 13 फेम कंटेस्टेंट विशाल सिंह को डेट कर रही हैं। लेकिन सना मकबूल के बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर बनने के बाद ही इन सब खबरों पर ब्रेक लग गया। क्योंकि सना मकबूल के बॉयफ्रेंड Srikanth Bureddy ने सना के बिग बॉस ओटीटी 3 जीतने के बाद अपने  रिश्ते को कंफर्म कर दिया। 

सना मकबूल के बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेडी ने बताया कब करेंगे शादी ( Sana Makbul Boyfriend Srikanth Bureddy Said About Marriage)-



बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले पर हर एक कंटेस्टेंट के घरवालें और उनके सपोर्टर्स पहुँचे थे। तो वहीं सना मकबूल के रिव्यूमर्ड बॉयफ्रेंड Srikanth Bureddy भी वहाँ पहुँचे थे। जब सना मकबूल बिग बॉस ओटीटी जीत गई तो Srikanth Bureddy ने अपने और सना के रिश्ते पर मुहर लगा दिया। जिसके बाद से सना के मीडिया ने पूछना शुरू कर दिया कि सना मकबूल और Srikanth Bureddy कब शादी करेंगे। 

जिसके बाद Srikanth Bureddy ने बताया कि वो और सना मकबूल जरूर शादी करेंगे। और इसी साल के अंत तक वो दोनों एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं। जिसके बाद से उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेकिन अभी तक सना ने अपनी और Srikanth Bureddy के शादी के बारे में किसी प्रकार का बयान नहीं दिया है। 

नैजी ने दिया सना मकबूल की शादी पर रिएक्शन (Naezy React On Sana Makbul Marriage)-

बिग बॉस ओटीटी 3 रनरअप और सना मकबूल के करीबी दोस्त नैजी जिन्होंने कई बार ये शो किया है कि वो सना को पसंद करते हैं। जब उनसे मीडिया ने बताया कि सना के बॉयफ्रेंड ने उनके और सना के रिश्ते पर मुहर लगा दी है। और जल्द ही शादी करेंगे, तब नैजी ने कहा कि खुशी की बात हैं लेकिन मैन अनलकी हूँ। 

Tags:    

Similar News